A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट चाहती हैं अपने लाइफ पार्टनर में ये खूबियां

आलिया भट्ट चाहती हैं अपने लाइफ पार्टनर में ये खूबियां

आलिया भट्ट ने जब से सिनेमाजगत में कदम रखा है तभी से उनका नाम कई सितारों के साथ जोड़ा जा चुका है। हालांकि उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की। लेकिन हाल ही में आलिया ने अपने जीवनसाथी से जुड़ी बातों का खुलासा किया है।

alia- India TV Hindi alia

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने जब से सिनेमाजगत में कदम रखा है तभी से उनका नाम कई सितारों के साथ जोड़ा जा चुका है। हालांकि उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की। लेकिन हाल ही में आलिया ने अपने जीवनसाथी से जुड़ी बातों का खुलासा किया है। आलिया का कहना है कि उसके जीवनसाथी के लिए यह जरूरी नही है कि वह एक यूथ आइकान या युवा दिलों की धड़कन हो बल्कि उसका दिल से एक अच्छा इंसान होना जरूरी है।

इसे भी पढ़े:-

आलिया ने संवाददाताओं से कहा, “जब जीवन साथी होगा, मैं उम्मीद करूंगी कि वह यूथ आइकान न हो क्योंकि मुझे संदेह है कि तब तक मैं युवा रहूंगी। हमसफर हॉट हो या नहीं हो, वह एक अच्छा इंसान जरूर हो। वह जिम्मेदार हो। वह प्यारा हो और मुझे ढेर सारा प्यार करे।“

आलिय को इस साल फिल्म ‘कपूर एंड संस’ और ‘उड़ता पंजाब’ में अभिनय करते हुए देखा जा चुका है। इन दोनों ही फिल्मों में अपने दमदार किरदार के लिए उन्हें काफी प्रशंसा हासिल हुई थी। यह पूछे जाने पर कि क्या वह किसी पुरस्कार की आकांक्षी हैं तो आलिया ने कहा, “हम यह देखेंगे, साल अभी बाकी है मेरे दोस्त।“

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'डियर जिंदगी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ नजर आ रही हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में कुणाल कपूर, अंगद बेदी और पाकिस्तानी कलाकार अली जफर भी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News