A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: आलिया भट्ट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस अभिनेता संग बढ़ने लगी नजदीकियां

VIDEO: आलिया भट्ट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस अभिनेता संग बढ़ने लगी नजदीकियां

आए दिन सितारों के अफेयर्स की खबरे मीडिया में छाई रहती हैं। लेकिन इसी बीच अब एक दिलचस्प बात का खुलासा हुआ है। दरअसल कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट इस साल सिद्धार्थ मल्होत्रा से अलग हो जाएंगी, क्योंकि इन दिनों उनकी नजदीकियां किसी दूसरे अभिनेता के साथ...

Alia Bhatt- India TV Hindi Alia Bhatt

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन सितारों के अफेयर्स की खबरे मीडिया में छाई रहती हैं। लेकिन इसी बीच अब एक दिलचस्प बात का खुलासा हुआ है। दरअसल कहा जा रहा है कि इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच काफी नजदीकियां बढ़ने लगी हैं। इस बात का खुलासा इंडस्ट्री के जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने किया है। हाल ही में मनीष और सोनाक्षी सिन्हा अभिनेत्री नेहा धूपिया के टॉक शो में पहुंचे थे। इसी दौरान इन दोनों ने कई चौंकाने वाली बातों से पर्दा उठाया। रैपिड फायर राउंड में जब नेहा ने मनीष से ऐसे दो सितारों के नाम पूछे, जिनका इस साल अफेयर हो सकता है, तो इस पर उन्होंने तुरंत रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम लिया।

इसके बाद नेहा ने अगला सवाल सोनाक्षी से किया। उन्होंने पूछा कि साल 2018 का सबसे बड़ा ब्रेकअप होगा, तो इस पर सोनाक्षी ने आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिया। इसके बाद नेहा ने सोनाक्षी से कहा कि तो आप इस बात को स्वीकार कर रही हैं कि आलिया और सिद्धार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? वैसे बता दें कि पिछले कुछ वक्त से इस बात को लेकर चर्चा बनी हुई कि इन दिनों रणबीर और आलिया एक दूसरे के साथ काफी समय बिता रहे हैं।

गौरतलब है कि आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर के साथ आगामी फिल्म 'ब्रह्माण' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इन दोनों के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

Alia Bhatt

Latest Bollywood News