A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कलंक पोस्टर: आलिया के बर्थडे पर करण जौहर ने वरुण, सोनाक्षी, माधुरी स्टारर कलंक का नया पोस्ट किया जारी

कलंक पोस्टर: आलिया के बर्थडे पर करण जौहर ने वरुण, सोनाक्षी, माधुरी स्टारर कलंक का नया पोस्ट किया जारी

आलिया भट्ट के बर्थडे पर करण जौहर ने कलंक का नया पोस्टर जारी किया है। वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य कपूर, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त स्टारर कलंक के अभी तक 3 पोस्टर और एक टीजर रिलीज कर दिया गया है।

<p>आलिया भट्ट बर्थडे</p>- India TV Hindi आलिया भट्ट बर्थडे

आलिया भट्ट के बर्थडे पर करण जौहर ने कलंक का नया पोस्टर जारी किया है। वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य कपूर, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त स्टारर कलंक के अभी तक कई पोस्टर और एक टीजर रिलीज कर दिया गया है। आज एक नया पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें आलिया की फोटो देखकर आप ये साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि वह किसी चीज को देखकर हैरान भरी निगाहों से देख रही हैं। इससे पहले माधुरी, आदित्य, सोनाक्षी, वरुण की सिंगल पोस्टर जारी कर दिए गए हैं।

मंगलवार को रिलीज हुए टीजर में फिल्म के कलाकार माधुरी दीक्षित नेने, आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा के किरदारों की झलक दिखाई गई है। इसे यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर 24 घंटे में 2.6 करोड़ व्यूज मिले हैं। 1940 की पृष्ठभूमि पर आधारित 'कलंक' के टीजर में फिल्म के सभी प्रमुख कलाकार नजर आ रहे हैं। टीजर को 2.6 करोड़ व्यूज मिलने से उत्साहित वरुण ने कहा, "'कलंक' के टीजर को एक दिन में सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं।" 

फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस बात की जानकारी खुद वरुण ने अपने फैन्स को दी थी। फिल्म कलंक से लगभग 20 साल बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। माधुरी दीक्षित से पहले यह रोल श्रीदेवी निभाने वाली थी। उनके निधन के बाद यह रोल माधुरी दीक्षित को ऑफर किया गया। फिल्म मल्टीस्टारर है तो ऐसे में इस फिल्म से लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीद है।

Latest Bollywood News