A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड महेश भट्ट के जन्मदिन पर आलिया भट्ट का नोट: 'आप भले इंसान हैं, किसी और बात पर यकीन नहीं करना'

महेश भट्ट के जन्मदिन पर आलिया भट्ट का नोट: 'आप भले इंसान हैं, किसी और बात पर यकीन नहीं करना'

आलिया की बहन शाहीन ने भी अपने पिता के बर्थडे पर स्पेशल मैसेज लिखा है।

alia bhatt wishes father mahesh bhatt on his birthday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM महेश भट्ट के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने शेयर की ये तस्वीर

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट 20 सितंबर को अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी बेटी और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट शेयर किया है। साथ ही अपने बचपन की एक तस्वीर भी साझा किया है। आलिया की बहन शाहीन ने भी अपने पिता के बर्थडे पर स्पेशल मैसेज लिखा है। 

आलिया भट्ट ने पिता महेश भट्ट की पुरानी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरे पास आज कहने के लिए कुछ भी लंबा या कुछ भी नहीं है .. इस साल हमारा समय बहुत अच्छा रहा है और एक कैप्शन में फिट रहा .. लेकिन मैं एक बात कहूंगी .. हमारी पसंदीदा फिल्म में से कुछ ... अपने अंदर देखो, तुम जो हो उससे ज्यादा हो .. याद रखो तुम कौन हो .. याद रखो! हैप्पी बर्थडे मुफासा! आप एक भले व्यक्ति हैं! किसी और बात पर यकीन नहीं करना है।"

वहीं, पूजा भट्ट ने लिखा, "मेरे पिता, टीचर, दोस्त और गाइड को जन्मदिन मुबारक।"

Image Source : instagram पूजा भट्ट ने शेयर किया पोस्ट 

आलिया की बहन शाहीन ने भी पुरानी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने भी इमोशनल नोट लिखा है। 

गौरतलब है कि महेश भट्ट ने हाल ही में लंबे समय बाद निर्देशन में वापसी की है। उनकी फिल्म 'सड़क 2' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। इसमें आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर ने अहम भूमिका निभाई है। 

महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे स्वीटहार्ट!"

 

Latest Bollywood News