A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की Birthday Party में सिद्धार्थ संग दिखीं आलिया

शाहरुख खान की Birthday Party में सिद्धार्थ संग दिखीं आलिया

शाहरुख खान की बर्थ डे पार्टी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि किंग खान आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी बर्थ डे पार्टी का जश्न अलीबाग में मनाया गया, इस मौके पर कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की। लेकिन इस पार्टी में पहुंचे मेहमानों में...

Alia Bhatt- India TV Hindi Alia Bhatt

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बर्थ डे पार्टी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि किंग खान आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी बर्थ डे पार्टी का जश्न अलीबाग में मनाया गया, इस मौके पर कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की। लेकिन इस पार्टी में पहुंचे मेहमानों में सबसे ज्यादा चर्चा आलिया भटट् और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर हो रही हैं। ये दोनों एक साथ चॉपर में शाहरुख की पार्टी के लिए अलीबाग पहुंचे। आलिया और सिद्धार्थ अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते को कभी खुलकर बात नहीं की है। कुछ वक्त पहले ही खबर आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और इसकी राहें अब अलग हो गई हैं। लेकिन अब जो तस्वीरें सामने आई हैं, उन्हें देखकर तो यही कहा जा सकता है कि आलिया और सिद्धार्थ के बीच सब कुछ ठीक है।

गौरतलब है कि बुधवार को फिल्मकार करण जौहर अपना प्राइवेट चॉपर लेकर अलीबाग पहुंचे इस दौरान उनके साथ हैलीकॉप्टर में फराह खान, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मौजूद थे। इन दोनों ही सितारों ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष करण जौहर की ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी। इसके बाद इनकी जोड़ी 'कपूर एंड सन्‍स' भी दिखाई दी।

Alia Bhatt

आलिया और सिद्धार्थ ने कभी मीडिया के सामने अपने रिलेशनशिप की बात को कबूल नहीं किया है, बल्कि इनसे जब भी इनके रिश्ते के बारे में बात की जाती है दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं। हालांकि दोनों की कैमेस्ट्री ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन साफ देखी जा सकती है। बता दें कि सिद्धार्थ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इत्तेफाक' को लेकर चर्चा में बने हुए है।

Alia Bhatt

Latest Bollywood News