A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अल्का याज्ञनिक ने शेयर की किशोर कुमार संग थ्रोबैक फोटो, सोनू निगम ने बताई दिलचस्प बैकस्टोरी

अल्का याज्ञनिक ने शेयर की किशोर कुमार संग थ्रोबैक फोटो, सोनू निगम ने बताई दिलचस्प बैकस्टोरी

थ्रोबैक फोटो में, दिग्गज गायक किशोर कुमार को अरब पोशाक में देखा जा सकता है, जबकि अलका याग्निक, सपना मुखर्जी, और साधना सरगम उनके पीछे खड़ी हैं।

<p>अल्का याज्ञनिक ने...- India TV Hindi Image Source : अल्का याज्ञनिक ने शेयर की किशोर कुमार संग थ्रोबैक फोटो

देश में कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच, बॉलीवुड की विभिन्न हस्तियां अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर थ्रोबैक तस्वीरें साझा कर रही हैं। उसी क्रम में 90 के दशक की मशहूर  बॉलीवुड सिंगर अल्का याग्निक ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके साथ सिंगर सपना मुखर्जी, साधना सरगम के अलावा प्रसिद्ध गायक किशोर कुमार भी हैं। तस्वीर में, किशोर दा एक अरबी पोशाक में दिखाई दे रहे हैं, जबकि तीनों फीमेल सिंगर उनके पीछे खड़ी दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के पीछे की दिलचस्प कहानी सोनू निगम ने बताई है।

फोटो को साझा करते हुए, अल्का ने लिखा, "बहुत बहुत प्रिय और अनमोल क्षण... मेरे ऑल टाइम फेवरिट किशोर दा के साथ... जो यहां अरब की पोशाक में नजर आ रहे हैं, हमेशा की तरह अलग... मैं धन्य हूं कि उनके साथ गाने और टाइम स्पेंड करने का मौका मिला... आपको हमेशा प्यार करूंगी किशोर दा।''. 

अल्का ने ये तस्वीर सोनू निगम को भी भेजी, बाद में सोनू निगम ने इसके पीछे की कहानी का खुलासा किया। उन्होंने लिखा, "अल्का याज्ञनिक जी ने मुझे एक कीमती तस्वीर भेजी। यह मस्कट की है, जहां वे किशोर कुमार जी के साथ गई थी। किशोर कुमार जी एक अरब की तरह कपड़े पहनना चाहते थे और अल्का जी, सपना मुखर्जी जी और साधना सरगम जी, उनकी दासियों के रूप में। इस तस्वीर को मेरे पास भेजने के लिए अल्का जी को धन्यवाद। "

किशोर कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन अद्भुत शख्सियतों में से एक थे जिन्होंने न सिर्फ हिंदी में बल्कि कई अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी कई गाने गाए हैं। यहाँ कुछ हिट युगल हैं जिन्हें किशोर कुमार और अल्का ने मिलकर गाया था:

Latest Bollywood News