A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आज बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर वोट मांगेंगे शिल्पा, विकास और हिना, आप भी पहुंचिए ये रहा पता

आज बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर वोट मांगेंगे शिल्पा, विकास और हिना, आप भी पहुंचिए ये रहा पता

बिग बॉस ने तय किया है कि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट घर से बाहर जाकर लोगों से वोट की अपील करेंगे।

हिना, विकास, शिल्पा, लव-...- India TV Hindi हिना, विकास, शिल्पा, लव- बिग बॉस 11

नई दिल्ली: बिग बॉस का 13वां हफ्ता चल रहा है, और शो में 6 सेमी फाइनलिस्ट बचे हैं। पुनीश और आकाश ने तो खुद को नॉमिनेशन से सेफ कर लिया है। मगर लव, हिना, विकास और शिल्पा नॉमिनेटेड हो गए थे। बिग बॉस ने इस बार वोटिंग लाइन बंद कर रखी है, तभी लग रहा था बिग बॉस इस बार कुछ नया प्लान कर रहे हैं। वही हुआ, बिग बॉस ने अब तय किया है कि चारो नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट घर से बाहर जाकर लोगों से वोट की अपील करेंगे।

इसके लिए चारों कंटेस्टेट्स  लोनावला में मौजूद बिग बॉस हाउस से शाम 5 बजे निकलेंगे। 6-7 बजे के बीच वे मुंबई के Inorbit mall काली गाड़ी से पहुंचेंगे। सभी प्रतियोगियों के हाथ में एक बैलेट बॉक्स होगा, जिसमें लोग अपने वोट देकर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने की कोशिश करेंगे। इसके बाद वीकेंड के वार में सलमान उस सदस्य को घर से बाहर कर देंगे जिसे आज सबसे कम वोट मिला होगा।

अगर आप मुंबई में हैं और अपने पसंदीदा प्रतियोगी को वोट देना चाहते हैं तो यह रहा पूरा पता-

आपको याद होगा पिछले सीजन में मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी ने भी मॉल में जाकर लोगों से वोट की अपील की थी। मनु और मनवीर को बिग बॉस ने एक पिंजरे में बंद कर दिया था, और वो अंदर से ही फैंस को खुश करने की कोशिश कर रहे थे, ताकि उन्हें वोट मिले।

लव त्यागी

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विंदु दारा सिंह और काम्या पंजाबी भी इस टास्क को लेकर खासा उत्साहित हैं,  विंदु ने जहां फैंस से शिल्पा के लिए वोट की अपील की है वहीं काम्या विकास के लिए वोट की अपील कर रही हैं, दोनों ने फैंस को मॉल पहुंचने को कहा है।

Latest Bollywood News