A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साउथ स्टार अल्लू अर्जुन के बर्थडे से पहले क्रेजी हुए फैंस, सोशल मीडिया पर यूं कर रहे हैं विश

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन के बर्थडे से पहले क्रेजी हुए फैंस, सोशल मीडिया पर यूं कर रहे हैं विश

ट्विटर पर #HappyBirthdayAlluArjun अभी से ही नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

allu arjun birthday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अल्लू अर्जुन के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं

साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन ना सिर्फ बेहतरीन एक्टर हैं, बल्कि प्रोड्यूसर और प्लेबैक सिंगर भी हैं। 8 अप्रैल को वे अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे, लेकिन उनके फैंस खास दिन के लिए अभी से ही बहुत उत्साहित हैं। यही वजह है कि ट्विटर पर #HappyBirthdayAlluArjun अभी से ही नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

फैंस उनकी फोटोज और वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं।

'स्टाइलिश स्टार' के नाम से मशहूर अल्लू अर्जुन ने हाल ही में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया था। उन्होंने आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु सरकार के राहत कोष में 1.25 करोड़ का योगदान दिया था। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीते रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए, दिए जलाने की अपील में कई हस्तियों की तरह तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन ने भी हिस्सा लिया था। इसके जरिए कोविड-19 संकट के खिलाफ लड़ाई में एकजुटता व्यक्त की गई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन की जनवरी में रिलीज हुई फिल्म "आला वैकुंठप्रेमुलु" थी, जो कि हिट रही थी। फिल्म में सह-कलाकार तब्बू और पूजा हेगड़े हैं। अब एक्टर को सुकुमार द्वारा निर्देशित "एए 20" में देखा जाएगा। फिल्म में रश्मिका मंदाना, विजय सेतुपति, प्रकाश राज और जगपति बाबू भी हैं।

Latest Bollywood News