A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office: अल्लू अर्जुन की 'डीजे' हुई 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल

Box Office: अल्लू अर्जुन की 'डीजे' हुई 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल

अल्लू अर्जुन के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई 'दुव्वादा जगन्नाधाम' (डीजे) को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। यह तेलुगू एक्शन ड्रामा फिल्म अपनी रिलीज होने के केवल एक हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो गई है।

dj - India TV Hindi dj

चेन्नई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता अल्लू अर्जुन के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई 'दुव्वादा जगन्नाधाम' (डीजे) को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। यह तेलुगू एक्शन ड्रामा फिल्म अपनी रिलीज होने के केवल एक हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म के निर्माताओं ने शुक्रवार को इस बात की घोषणा की है। फिल्म के एक आधिकारिक पोस्टर में फिल्म निर्माताओं ने केवल एक हफ्ते में बॉक्स ऑफिस में इसके 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने की पुष्टि की।

हरीश शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म में अर्जुन एक ब्राह्मण रसोइए से निगरानी समिति सदस्य बनने का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में पूजा हेगड़े, राव रमेश, सुब्बाराज और मुरली शर्मा जैसे कलाकार भी प्रमुख किरदारों में हैं। देवी श्री प्रसाद ने इस फिल्म का संगीत दिया गया है। VIDEO: अब बंद नहीं होगा कपिल शर्मा का शो, ‘चंदू चायवाला’ की हुई वापसी

अर्जुन की यह तीसरी फिल्म है, जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। इससे पहले उनकी 'रेस-गुर्राम' और 'र्सैनोदू' भी 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी हैं। फिल्म निर्माता दिल राजू और अर्जुन की साथ में यह लगातार तीसरी सफल फिल्म है। इससे पहले दोनों ने 'आर्य' और 'परुगु' में साथ में काम किया है।

Latest Bollywood News