A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गुलाबो-सिताबो', 'शकुंतला देवी' सहित ये 7 फिल्में होंगी अमेजन प्राइम पर रिलीज

'गुलाबो-सिताबो', 'शकुंतला देवी' सहित ये 7 फिल्में होंगी अमेजन प्राइम पर रिलीज

लॉकडाउन में अमेजन प्राइम 7 नई फिल्में रिलीज करने वाला है। यह फिल्में अलग-अलग भाषाओं में हैं।

digital movies- India TV Hindi Image Source : TWITTER/AMAZON PRIME डिजिटल मूवीस

लॉकडाउन के चलते फिल्मों को रिलीज करने के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख किया गया है। गुरुवार को गुलाबो-सिताबो के अमेजन प्राइम पर रिलीज के बाद शुक्रवार को अमेजन प्राइम ने 6 बड़ी फिल्मों को रिलीज करने की अनाउंटमेंट की है। इन फिल्मों में विद्या बालन की 'शकुंतला देवी', रागिनी चंद्रन की 'लॉ', पोनमगल वंधल, कीर्ति सुरेश की 'पेंगुइन', 'फ्रेंच बिरयानी', 'सुफियम सुजातयम' शामिल हैं।

पोनमगल वंधल( तमिल) 29 मई
इस फिल्म में ज्योतिका पार्थबन, भाग्याराज, प्रताप पोथेन अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह एक लीगर ड्रामा फिल्म है जिसे जेजे फ्रेड्रिक ने लिखा और डायरेक्ट किया है।

गुलाबो-सिताबो(हिंदी) 12 जून
अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फैमिली कॉमेडी फिल्म 12 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है और शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है।

पेंगुइन' (तमिल और तेलुगु) 19 जून
कीर्ति सुरेश की फिल्म पेंगुइन को स्टोन बेंच फिल्म्स और कार्थिक सुब्बाराज ने प्रोड्यूस किया है।

लॉ (कन्नड़)  26 जून
लॉ में रागिनी प्राजवल, सीरी प्रह्लाद और मुख्यमंत्री चंद्रु अहम भूमिका निभाते नजर आएंगें। इस फिल्म को रघु समार्थ ने लिखा और अश्विनी, पुनीथ राजकुमार ने डायरेक्ट किया है।

फ्रेंच बिरयानी (कन्नड़) 24 जुलाई
इस फिल्म में दानिश सेत,  सल युसुफ और पीतोबाश अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस अश्विनी, पुनीथ राजकुमार और गुरुदत्त ए तलवार ने प्रोड्यूस किया है।

शकुंतला देवी (हिंदी) 
विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है मगर यह फिल्म भी अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विद्या महान गणितज्ञ शकुंतला देवी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

सुफियम सुजातायम (मलयालम)
यह मलयालम फिल्म भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। इस फिल्म में अदिति राव हैदरी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Latest Bollywood News