A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का मोशन पोस्टर रिलीज, रिलीज डेट भी आई

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का मोशन पोस्टर रिलीज, रिलीज डेट भी आई

आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा का मोशन पोस्टर आ गया है। फिल्म अगले साल रिलीज हो रही है। 

laal sing chaddha- India TV Hindi Image Source : GOOGLE लाल सिंह चड्ढा

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का मोशन पोस्टर पोस्ट किया है। बता दें कि फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। 

ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए आमिर खान ने कैप्शन में एक खूबसूरत लाइन लिखी है - क्या पता हम में है कहानी, या है कहानी में हम।

आमिर खान की ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक बताई जा रही है। इस फिल्म में आमिर मुख्य  किरदार में होंगे जबकि फॉरेस्ट गंप में टॉम हैंक लीड किरदार में थे। फॉरेस्ट गंप 1994 में रिलीज हुई थी। इसे संयोग कहें या कुछ और कि उस फिल्म की शुरूआत भी कुछ इस तरह होती है जैसे आमिर खान की फिल्म के मोशन पोस्टर में दिख रहा है। फिल्म में आमिर खान की हीरोइन के रोल में करीना कपूर खान हैं। करीना इससे पहले आमिर के साथ तलाश और थ्री इडियट जैसी फिल्में कर चुकी हैं।

फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन हैं और आमिर इसे अपने ही प्रोडक्शन हाउस के तले बना रहे हैं। फिल्म में आमिर खान के लुक को लेकर पहले ही बज बना हुआ है। आमिर ने इस फिल्म के लिए अपना वजन काफी कम किया और उन्हें सिख के वेश में भी देखा जा चुका है। 

Latest Bollywood News