A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमित साध का खुलासा, इस तरह करते हैं फिल्मों का चुनाव

अमित साध का खुलासा, इस तरह करते हैं फिल्मों का चुनाव

अमित साध ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘रागदेश’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपनी फिल्मों के चयन को लेकर अमित का कहना है कि वह सोच-समझकर फिल्मों का चुनाव करते हैं।

amit- India TV Hindi amit

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अमित साध ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘रागदेश’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपनी फिल्मों के चयन को लेकर अमित का कहना है कि वह सोच-समझकर फिल्मों का चुनाव करते हैं। अमित ने 2010 में सिल्वर स्क्रीन पर अपने करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद वह 'काय पो छे!', 'सुल्तान' 'रनिंग शादी', 'सरकार 3', 'फूंक 2', 'गुड्डू रंगीला' और 'अकीरा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

अमित ने यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्मों का चुनाव काफी सोच-विचार कर करते हैं, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "जब बात फिल्मों की पटकथा पढ़ने की हो आप ऐसा कह सकते हैं। यदि कहानी मुझे पसंद आती है और टीम में कुशल लोग हैं, तो मैं इसे करता हूं। अगर इन दो खूबियों में से किसी एक की भी कमी रहती है तो मैं उस फिल्म को ना कह देता हूं।" तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित 'रागदेश' एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म आजाद हिंद फौज (आईएनए) के तीन अधिकारियों की कहानी है, जो 28 जुलाई रिलीज होने वाली है। (VIDEO: कटरीना को ऐसे पुशअप्स करते देख दंग रह जाएंगे आप)

फिल्म में कुणाल कपूर और मोहित मारवाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। राज्यसभा टीवी द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्माण गुरद्वीप सिंह सप्पल ने किया है। अमित इस समय लंदन में रीमा कागती के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'सुल्तान' फिल्म के बाद यह दूसरा मौका है, जब अमित खेल आधारित फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म से लोकप्रिय टीवी कलाकार मौनी रॉय बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। 'गोल्ड' एक स्वतंत्र देश के रूप में भारत द्वारा 14वें ओलम्पिक खेलों में पहला ओलम्पिक पदक जीतने पर आधारित है। यह 2018 में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News