A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सफलता के नियम को लेकर अमित साध ने बताई ये बात

सफलता के नियम को लेकर अमित साध ने बताई ये बात

अमित साध इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘राग देश’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। यह एक ऐतिहासिक फिल्म है। वैसे हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय से कई बायोपिक और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर फिल्में बनाई जा रही हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या...

amit- India TV Hindi amit

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अमित साध इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘राग देश’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। यह एक ऐतिहासिक फिल्म है। वैसे हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय से कई बायोपिक और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर फिल्में बनाई जा रही हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या बॉलीवुड में फिल्में बनाते समय किन्हीं खास नियमों का अनुसरण किया जाता है, इस पर अमित ने कहा, "यहां किसी भी प्रकार की फिल्म के साथ कोई तय नियम नहीं है। यह देखना अच्छा है कि लोग इस तरह की कहानियों के साथ खुद को जोड़ रहे हैं, जो मेरी भी पसंदीदा शैली है।"

ऐतिहासिक पृष्ठभूमि की फिल्म 'राग देश' आईएनए के तीन अधिकारियों की कहानी है। फिल्म में कुणाल कपूर और मोहित मारवा भी हैं। अभिनेता ने कहा, "हमने इतिहास से बहुत कुछ सीखा है और हम अपनी जिंदगी में गलतियों से बचते हुए बेहतर तरीके से इसे जी सकें, इसके लिए अपने पूर्वजों से सीख लेते रहे हैं।"

राज्यसभा टेलीविजन द्वारा प्रस्तुत फिल्म का निर्माण गुरदीप सिंह सप्पल ने किया है, जो 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। गौरतलब है कि इससे पहले अमित साध को पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘सरकार 3’ में देखा गया था। (‘जग्गा जासूस’ की अभिनेत्री ने फांसी लगाकर की खुदकुशी)

Latest Bollywood News