A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना काल के बीच अमित साध को सता रही हैं इन लोगों की चिंता, ट्वीट करके बड़े लोगों से की ये अपील

कोरोना काल के बीच अमित साध को सता रही हैं इन लोगों की चिंता, ट्वीट करके बड़े लोगों से की ये अपील

अभिनेता अमित साध ने शूटिंग सेट पर काम करने वाले हेल्पर्स की ओर से एक अपील की। गौरतलब है कि कोविड महामारी के बीच उन्होंने काम करना शुरू कर दिया है।  

अमित साध- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/THEAMITSADH अमित साध

ब्रीद वेब सीरिज से फेमस हुए अमित साध इन दिनों अपने ट्वीट्स के कारण काफी सुर्खियां में बने हुए हैं। हाल में ही अमित ने अभिषेक बच्चन के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए गले की बात कही थी। जिसके बाद हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा था। अब उन्होंने कोरोना के बीच शूटिंग सेट में हेल्पर की मदद के लिए आगे आए हैं। 

अभिनेता अमित साध ने गुरुवार को शूटिंग सेट पर काम करने वाले हेल्पर्स की ओर से एक अपील की। गौरतलब है कि कोविड महामारी के बीच उन्होंने काम करना शुरू कर दिया है।

अभिनेता ने ट्वीट किया, "मुझे पता है कि हमने काम करना शुरू कर दिया है और घर से .. लेकिन दोस्तों .. बड़े लोग .. कृपया हेयर, मेकअप आर्टिस्ट, स्पॉट बॉय का भुगतान करें .. (हेल्पर्स) उन्हें पुन: शुरूआत करने और जिंदगी को पटरी पर लाने की आवश्यकता है .. !! मैं उनके लिए और उनकी मजदूरी के लिए लड़ता रहूंगा।"

Exclusive: बॉलीवुड सितारों के इलाकों में कोरोना की पहचान के लिए बीएमसी ने शुरू किया हेल्प कैंप ड्राइव

अमित ने अपने फॉलोवर्स से भी अनुरोध किया कि वे इस बारे में अपने विचार साझा करें कि वे किस तरह से हेल्पर्स की मदद कर सकते हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए शेयर किया मोटिवेशनल मैसेज, लिखा- इसे समझें

एक यूजर ने लिखा, "हम इसे एक ट्रस्ट की स्थापना कर या एक ऑर्गनाइजेशन का निर्माण कर सकते हैं। आपके विचार क्या हैं? आप इसे लेकर क्या योजना बना रहे हैं।"

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अमित ने ट्वीट किया, "मुझे नहीं पता, मैं कोई जरिया तलाशना चाहता हूं या किसी को मदद के लिए चाहता हूं।

इनपुट आईएएनएस

Latest Bollywood News