A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर हुए 43 मिलियन फॉलोअर्स, बिग बी ने शेयर किया मजेदार पोस्ट

अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर हुए 43 मिलियन फॉलोअर्स, बिग बी ने शेयर किया मजेदार पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 43 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट शेयर किया है।

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के लिए आए-दिन कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। कभी सकारात्मक मैसेज होता है तो कभी अपनी फिल्म से जुड़ा कोई मजेदार किस्सा। बिग बी के करोड़ों फैन्स है। अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 43 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर मजेदार कैप्शन के साथ एक फोटो शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन की फोटो पर लिखा है- ट्विटर पर 43 मिलियन फॉलोअर्स। उन्होंने कैप्शन दिया- यह इंस्टा है मिस्टर बी, ट्विटर नहीं है। टी पर मिलियन्स हैं, यहां पर कोई अर नहीं है, जैसे की आप देख सकते हैं। बिग बी के इस पोस्ट पर उनके फैन्स ने उन्हें बधाई दी।

अमिताभ बच्चन ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा-समाँ होता था जब नींद लेते थे , कल के उजाले के लिए , अब उजालों का इंतेज़ार होता है , नींद को आने के लिए। इस फोटो में अमिताभ बच्चन चश्मा और कैप लगाए नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा उन्होंने एक पुरानी फोटो शेयर की है। जिसमें एक आर्टिस्ट उनका स्कैच बना रहा है और अभिषेक बच्चन ध्यान से उस स्कैच को देख रहे हैं। बिग बी ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि यह स्कैच पेरिस में बना था। उन्होंने आखिरी में लिखा- पिक्चर की बात करें को अभिषेक को लग रहा है कि मेरा पोर्टरेट गलत बनाया जा रहा है। इस फोटो पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने कमेंट भी किया। उन्होंने लिखा-अभिषेक का चेहरा देखो।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार शूजीत सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। यह फिल्म हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। अब वह अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया  भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह झुड़ और चेहरे में भी नजर आएंगे।

Latest Bollywood News