A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Badla Trailer: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Badla Trailer: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' का नया पोस्टर सामने आया है।

<p> Badla Trailer</p>- India TV Hindi  Badla Trailer

मुंबई: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। ट्रेलर में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं। जहां तापसी पन्नू एक मर्डर केस में फंसी हुई हैं वहीं अमिताभ बच्चन वकील के रोल में हैं और उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे हैं। आगे क्या होगा यह तो फिल्म की रिलीज पर ही पता चलेगा।

आज सुबह ही अमिताभ बच्चन ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए जानकारी दी थी कि फिल्म का ट्रेलर दोपहर 12 बजे रिलीज होगा। अमिताभ ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

पोस्टर शेयर करते हुए अमिताभ लिखते हैं- बादल गुप्ता 40 साल में एक भी केस नहीं हारा, और कोई भी बदला इस रिकॉर्ड को नहीं बदल सकता है। आज दोपहर 12 बजे मिस्ट्री खुलेगी। बदला ट्रेलर आज रिलीज होगा।

अब देखिए फिल्म का ट्रेलर-

कल बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने ट्विटर अकाउंट पर अमिताभ बच्चन को ललकारते हुए कह दिया कि मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं। शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं बच्चन साहब। तैयार रहिएगा।

इसके जवाब में अमिताभ बच्चन लिखते हैं- अरे भाई शाहरुख! अब तो सबको बदला देने का टाइम है।

पहले तो किसी को समझ में नहीं आया कि ये हो क्या रहा है, बाद में यह बात सामने आई कि शाहरुख खान की कंपनी रेड चिली इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है, इसलिए शाहरुख इस फिल्म को प्रमोट कर रहे थे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

भूपेन हजारिका के बेटे ने नागरिकता कानून के विरोध में भारत रत्न लौटाने का किया फैसला

शाहरुख खान ने ट्विटर पर अमिताभ बच्चन से क्यों कहा- 'मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं'

 

Latest Bollywood News