A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' का रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के वेडिंग रिसेप्शन से है ये कनेक्शन

अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' का रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के वेडिंग रिसेप्शन से है ये कनेक्शन

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है।

'गुलाबो सिताबो' का रणवीर-दीपिका की वेडिंग रिसेप्शन से है खास कनेक्शन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'गुलाबो सिताबो' का रणवीर-दीपिका की वेडिंग रिसेप्शन से है खास कनेक्शन

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो ऑनलाइन रिलीज हो गई है। पहली बार दर्शकों को अमिताभ और आयुष्मान की जोड़ी को साथ देखने का मौका मिला। इस मूवी का रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की वेडिंग रिसेप्शन से खास कनेक्शन है, जिसका खुलासा डायरेक्टर शुजीत सरकार ने हाल ही में किया है। 

गुलाबो सिताबो के डायरेक्टर शुजीत सरकार ने जूम टीवी से इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान खुराना की कास्टिंग को लेकर दिलचस्प किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि रणवीर और दीपिका की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में आयुष्मान को बांके के किरदार और फिल्म के आइडिया के बारे में बताया था।

यहां पढ़ें गुलाबो सिताबो का रिव्यू 

शुजीत सरकार ने कहा- हां, वो (आयुष्मान) पहली पसंद थे। सबसे पहले अमिताभ बच्चन को कास्ट किया गया। इसके बाद दीपिका पादुकोण की रिसेप्शन में आयुष्मान को स्क्रिप्ट समझाई। हमने फिल्म करने के लिए हामी भी भर दी। वो बहुत उत्साहित हो गया और खुशी से कूदने लगा।'

बता दें कि अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का प्रीमियर 16 भाषाओं के सबटाइटल के साथ हुआ है, जिसमें अरबी, रूसी, पोलिश और जर्मन भाषा भी शामिल हैं।

फिल्म के प्लॉट की बात करें तो यह लखनऊ में एक मकान मालिक और किराएदार के बीच निरंतर चलने वाली नोंक झोंक पर बेस्ड है। फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक काफी चौंकाने वाला है। वो मकान मालिक का किरदार निभा रहे हैं, जिसका नाम मिर्जा है। वहीं आयुष्मान एक लोकल किरदार में दिख रहे हैं, जिसका नाम बांके है। 

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में उनके सह-कलाकार अमिताभ बच्चन एक स्वार्थी अभिनेता नहीं हैं, बल्कि बेहद सहयोगी हैं। आयुष्मान का मानना है कि बिग बी में एक बच्चा आज भी जीवित है, जो उन्हें एक बेहतरीन कलाकार बनाता है।

शूजीत सरकार का निर्देशन 'गुलाबो सिताबो' ड्रामा फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई, क्योंकि हाल ही में कोरोनावायरस के कारण सभी सिनेमाघरों में ताला लगा हुआ है। 'गुलाबो सिताबो' को रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित हो चुकी है। 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News