A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सरकार' को पूरे हुए 15 साल, बिग बी ने शेयर की कविता

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सरकार' को पूरे हुए 15 साल, बिग बी ने शेयर की कविता

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सरकार' को रिलीज हुए 15 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के 15 साल पूरे होने पर बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की है।

sarkar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN सरकार 15 साल

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी फिल्मों से जुड़े कुछ किस्से शेयर करते रहते हैं। इस बार अमिताभ बच्चन ने फिल्म सरकार के 15 साल पूरे होने पर पोस्ट शेयर किया है। क्राइम-थ्रिलर फिल्म सरकार को रिलीज हुए आज 15 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के 15 साल पूरे होने पर बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की है। सरकार को राम गोपाल वर्मा ने डायरेक्टर किया था।

अमिताभ बच्चन ने सरकार का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-घड़ियाँ दिन की बीत जाती हैं , सालों बाद ,छवि उनकी सामने आती है , याद आते हैं वो क्षण, वो चित्रण, अर्पण, दर्पण ,कारण था प्रण, समर्पण, स्पष्टीकरण,की यही हो उदाहरण, इस रूपांतरण का आभूषण, फ़िल्मीकरण, चले वर्षों , रहे आमरण !! मंगलाचरण , मंगलाचरण, मंगलाचरण !!! 

अमिताभ बच्चन ने भगवान विष्णु और लक्ष्मी जी की तस्वीर भी शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- बस ऐसे ही मन हुआ .. ईश्वर को याद कर लिया जाए .. सुख शांति समृद्धि बनी रहे सब की और सब सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें।

2005 में रिलीज हुई सरकार में अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन, के के मेनन, अनुपम खेर, सुप्रिया पाठक और कटरीना कैफ भी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म की फ्रेंचाइजी सरकार राज और सरकार 3 भी बनाई है। 

Latest Bollywood News