A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन स्लोवाकिया में -14 डिग्री टेम्प्रेचर में कर रहे हैं 'चेहरे' की शूटिंग, शेयर की लोकेशन की खूबसूरत Photos

अमिताभ बच्चन स्लोवाकिया में -14 डिग्री टेम्प्रेचर में कर रहे हैं 'चेहरे' की शूटिंग, शेयर की लोकेशन की खूबसूरत Photos

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर में इमरान हाशमी, अमिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डीसूजा और अन्नू कपूर भी अहम किरदारों में हैं।

Amitabh Bachchan in slovakia- India TV Hindi अमिताभ बच्चन स्लोवाकिया में 'चेहरे' फिल्म की कर रहे हैं शूटिंग

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवीज की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिनों वो हिमाचल प्रदेश के मनाली में निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे थे। उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी मौजूद थे। अब बिग बी स्लोवाकिया पहुंच गए हैं और वहां माइनस 14 डिग्री टेम्प्रेचर में 'चेहरे' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। सीनियर बच्चन ने सोशल मीडिया पर लोकेशन की कई फोटोज शेयर की हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'काम की सुंदरता... माइनस 14 डिग्री टेम्प्रेचर... बर्फ से बंधे.. सूर्य और चंद्रमा अपनी खूबसूरती में.. और प्राचीन स्लोवाकिया और इसकी पर्वत की श्रृंखलाओं की भव्यता'

Birthday Spl: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के 10 फेमस डायलॉग्स जो आज भी करते हैं लोगों के दिलों में राज़

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर में इमरान हाशमी, अमिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डीसूजा और अन्नू कपूर भी अहम किरदारों में हैं।

Latest Bollywood News

Related Video