A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ की तारीफ करते हुए आलिया से हो गई ये गलती, बिग बी ने इस तरह करवाया अहसास

अमिताभ की तारीफ करते हुए आलिया से हो गई ये गलती, बिग बी ने इस तरह करवाया अहसास

आलिया भट्ट पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ दिखाई देने वाली हैं। इनके अलावा को इसमें उन्हें महानायक अमिताभ बच्चन संग भी काम करने का मौका मिला।

Alia Big b- India TV Hindi Alia Big b

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ दिखाई देने वाली हैं। इनके अलावा को इसमें उन्हें महानायक अमिताभ बच्चन संग भी काम करने का मौका मिला। बिग बी संग काम करने को लेकर आलिया का कहना का कहना है कि 'ब्रह्मास्त्र' में उनके साथ काम कर बड़ा मजा आ रहा है। आलिया ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, "एबी के साथ काम करना बेहतरीन है!”

उन्होंने आग लिखा, “आज अमिताभ बच्चन ने पैकअप से एक घंटा पहले ही पैकअप कर लिया है लेकिन वह सेट पर ही रूककर मदद करते रहे। मैं आपको बता नहीं सकती कि उनको सेट पर देखकर ही मैं कितनी चीजें सीख रही हूं।" 'राजी' अभिनेत्री ने फिल्म के सेट पर अपने उत्साह के बारे में भी बात की। उन्होंने लिखा,"हां मैं उन्हें एबी कहती हूं। इतने अच्छे होने के लिए धन्यवाद सर। 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर लौटने का इंतजार नहीं कर सकती।"

लेकिन बिग बी तारीफों के पुल बांधते हुए आलिया ने एक गलती भी कर डाली, जिसे बाद में खुद अमिताभ ने सुधारा। इसके बाद बिग बी ने तुरंत उनकी गलती ठीक करते हुए ट्वीट किया, "आलिया आप सबसे अच्छी हैं। लेकिन ques नहीं cues होता है।"

Latest Bollywood News