A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस: दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, शेयर किया ये खास वीडियो

कोरोना वायरस: दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, शेयर किया ये खास वीडियो

बिग बी सोशल मीडिया के जरिए जनता को लगातार कोरोना वायरस के प्रति जागरुक कर रहे हैं। 

Amitabh Bachchan Sony TV- India TV Hindi Image Source : TWITTER अमिताभ बच्चन 

कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने फैसला लिया है कि इस संकट की घड़ी में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े एक लाख दिहाड़ी मजदूरों को महीने भर का राशन देंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस पहल के तहत करीब एक लाख घरों में महीने भर का राशन पहुंचाया जाएगा। हालांकि, इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि इन मजदूरों के लिए ये मदद कबसे उपलब्ध कराई जाएगी।

वहीं, अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वो कह रहे हैं, 'सोनी टीवी पर एक अद्भुत, अकल्पनीय और असाधारण प्रयत्न, जो ना पहले कभी देखा, ना हुआ.. एक संकल्प.. आपके लिए.. हम सबके लिए। क्या, क्यों कैसे..6 अप्रैल, रात 9 बजे।' उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हम एक परिवार हैं, लेकिन एक प्रयास के जरिए इसे बड़ा परिवार बनाने की कोशिश..।' इसमें प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ सहित कई हस्तियों को टैग किया है। फैंस ये जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि आखिर आज शाम को सोनी टीवी पर आखिर क्या टेलिकास्ट होगा। 

बता दें कि अमिताभ बच्चन साल 2010 से सोनी टीवी पर क्विज रिएिलटी शो कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं। ये शो देशभर में बेहद मशहूर है।

बिग बी सोशल मीडिया के जरिए जनता को लगातार कोरोना वायरस के प्रति जागरुक कर रहे हैं। कभी वीडियो को कभी फोटो के जरिए फैंस से घरों में सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News