A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने डॉक्टरों के प्रयासों की सराहना करते हुए उन्हें 'कुली' का गाना किया समर्पित

अमिताभ बच्चन ने डॉक्टरों के प्रयासों की सराहना करते हुए उन्हें 'कुली' का गाना किया समर्पित

देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

amitabh bachchan- India TV Hindi अमिताभ बच्चन ने डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ को समर्पित किया गाना

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश सहमा हुआ है। हर कोई घरों में कैद रहने के लिए मजबूर है। ऐसे में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रख रही हैं। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में दुनिया भर में डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ के निस्वार्थ सेवा की सराहना करने के लिए इंटरनेट का सहारा लिया है।

बिग बी ने एक कार्टून साझा किया, जिसमें डॉक्टरों ने अपने कंधे पर ग्लोब उठा रखा है, जो किसी एटलस की तरह नजर आ रहा है। अभिनेता ने साझा किया कि संकट के इन समय में मेडिकल कम्युनिटी के प्रयासों ने उन्हें फिल्म 'कुली' के उस गीत की याद दिला दी, जिसके बोल 'सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं' था।

बिग बी की इस पोस्ट को अन्य लोगों ने सराहा जिनका कहना था कि सारी कठिनाइयों का सामना करते हुए डॉक्टर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने कमेंट किया, "सही बात है सर जी। मेरे बेटे और बहू दोनों मेडिकल फील्ड में हैं। उचित गाना।"

बता दें कि देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ये आंकड़ा 2500 के पार पहुंच गया है, जबकि मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। इसे फैलने से रोकने के लिए भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है। 

Latest Bollywood News