A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन मुंबई में हर दिन बांट रहे हैं 4500 खाने के पैकेट, दान की 20 हजार पीपीई किट्स

अमिताभ बच्चन मुंबई में हर दिन बांट रहे हैं 4500 खाने के पैकेट, दान की 20 हजार पीपीई किट्स

अमिताभ बच्चन की टीम 9 मई से हर रोज उन लोगों को 2000 ड्राई फू पैकेट, 2 हजार पानी की बोतलें और करीब 1200 जोड़ी चप्पल बांट रही है जो मुंबई से अपने घर जा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन , मुंबई- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABH BACHCHAN अमिताभ बच्चन मुंबई में हर दिन बांट रहे हैं 4500 खाने के पैकेट

मुंबई: कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच, बॉलीवुड के कई कलाकार फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स और उन लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं जो महामारी के कारण पीड़ित हैं। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी इस मुश्किल वक्त में ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन कोविड-19 के बारे में लोगों को लगातार जागरूक कर रहे हैं, इसके लिए वो अपने सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं, साथ ही लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए वे कई सरकारी गतिविधियों से भी जुड़े हैं। इस महामारी के बीच अमिताभ बच्चन की तरफ से एबी कॉर्प लिमिटेड के एमडी राजेश यादव लोगों की मदद के लिए लगातार काम कर रहे हैं। 28 मार्च से ही वो मुंबई के विभिन्न इलाकों जैसे हाजी अली दरगाह, अनटॉप हिल, जुहू और धारावी आदि जगह हर रोज 4500 पैकेट्स पका हुआ खाना बांट रहे हैं। उन्होंने ड्राई फूड्स यानी सूखा हुआ राशन भी करीब 10 हजार परिवारों को बांटा है। एक व्यक्ति को इतना राशन मिला है कि वो महीने भर का खर्च आसानी से चला सकता है। 

अमिताभ बच्चन की टीम 9 मई से हर रोज उन लोगों को 2000 ड्राई फू पैकेट, 2 हजार पानी की बोतलें और करीब 1200 जोड़ी चप्पल बांट रही है जो मुंबई से अपने घर जा रहे हैं। गुरुवार को अमिताभ बच्चन की टीम 10 से अधिक बसों से प्रवासियों को उनके होमटाउन यूपी भेजेगी। ये बसें हाजी अली से चलेंगी।

कोरोना वायरस: अमिताभ बच्चन सहित इन सेलेब्स ने की फैंस से मास्क पहनने की अपील

कई स्थानीय अधिकारियों के सहयोग से अमिताभ बच्चन के कार्यालय से मास्क और सैनिटाइजर भी बांटे गए हैं। इसके अलावा फ्रंटलाइन पर काम कर रहे कोरोना वॉरियर्स जैसे कि मेडिकल स्टाफ, पुलिस, बीएमसी कर्मचारियों और अंतिम संस्कार करने वाले लोगों के लिए करीब 20 हजार पीपीई किट दान किए गए हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। वहीं लॉकडाउन के बाद वो ब्रह्मास्त्र फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय जैसे सितारों के साथ नजर आएंगी।

ट्रेलर रिव्यू: जानिए कैसा है अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो का ट्रेलर

Latest Bollywood News