A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस: फिल्म इंडस्ट्री के 5 लाख कर्मचारियों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन

कोरोना वायरस: फिल्म इंडस्ट्री के 5 लाख कर्मचारियों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन

कोरोना वायरस के चलते दिहाड़ी मजदूरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है। तेलगु सिनेमा कर्मचारियों की मदद के लिए अमिताभ बच्चन आगे आए हैं।

amitabh bachchan and chiranjeevi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन और चिंरजीवी

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की घोषणा की गई है। लॉकडाउन की वजह से फिल्मों, सीरियल सभी की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। काम ना होने का सबसे ज्यादा असर दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ा है। रोजाना कमाकर अपने परिवार का पेट भरने वाले कर्मचारियों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अब तेलगु सिनेमा कर्मचारियों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने 1.8 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं।

अमिताभ बच्चन महाराष्ट्र में सिनेमा इंडस्ट्री के 5 लाख से ज्यादा दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं। दिहाड़ी मजदूरों को 1500 रुपये का कूपन दिया जाएगा। जिसे बिग बाजार में इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

साउथ के स्टार चिरंजीवी ने इस बारे में बताते हुए अमिताभ बच्चन को शुक्रिया कहा है। उन्होंने ट्वीट किया- अमित जी ने तेलगु दिहाड़ी फिल्म कर्मचारियों के लिए 1500 रुपये के 12000 कोरोना रिलीफ कूपन की मदद की है। इस पहल के लिए बिग बी आपको बहुत शुक्रिया। इन कूपन्स का इस्तेमाल बिग बाजार में किया जा सकता है। उन्होंने अभिताभ बच्चन के साथ एक फोटो भी शेयर की है।

अमिताभ बच्चन और चिंरजीवी के साथ कई बॉलीवुड और साउथ के सेलिब्रिटीज शॉर्ट फिल्म फैमिली में नजर आए थे। यह शॉर्ट फिल्म सभी सेलिब्रिटीज ने अपने घर से खुद शूट करके भेजी थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो चिरंजीवी जल्द ही तेलगु फिल्म आचार्य में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह इस फिल्म में डबल रोल निभाते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News