A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक फ्रेम में यूं नज़र आया बच्चन परिवार, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

एक फ्रेम में यूं नज़र आया बच्चन परिवार, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में सामान्य जीवन पर महामारी के प्रभाव के बारे में भी बात की है।

Amitabh Bachchan family photo - India TV Hindi Image Source : INSTA: AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन ने इस बार कैसे मनाई दिवाली, जानिए 

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने इस बार काफी सादगी से दीपावली मनाई है। अमिताभ ने अपनी पत्नी जया बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बेटी श्वेता नंदा और पोती आराध्या बच्चन और अगस्त्य नंदा के साथ दीवाली मनाई। दीवाली के अवसर पर बिग बी ने ब्लॉग शेयर किया और इंस्टाग्राम पर पूरी फैमिली के साथ फोटो भी पोस्ट की। 

अमिताभ बच्चन ने लिखा, अतीत की मस्ती, मस्ती और मस्ती। इस उत्सव के दिन का उत्सव, दोस्तों और शुभचिंतकों को जलसा और प्रकाश और चमक की रात की आशा और समृद्धि के दीयों के साथ शुभकामनाएं।

अमिताभ बच्चन ने मॉडलिंग के दिनों की तस्वीर की शेयर, कहा- उन दिनों में जाना चाहता हूं वापस

उन्होंने कहा कि यह दीवाली शांत रात है, पटाखों की कोई आवाज नहीं या शायद ही थोड़ी सी कोई आवाज है, भारत सरकार इसके खिलाफ फैसला कर रही है, लेकिन फिर भी एक भयानक चुप्पी है।

"तेजी से संचार ने हमारे साथ क्या किया, स्मृति को नष्ट कर दिया है। नेट पर सभी के लिए एक उत्तर और सार्वजनिक उपभोग बन गया है, और उससे आगे की चुनौतियों का सामना करने के लिए दिमाग और मस्तिष्क की कमी हो गई है।"

सामान्य जीवन पर महामारी के प्रभाव के बारे में बात करते हुए, अमिताभ ने कहा कि इन पिछले दो वर्षों में बहुत कुछ बदल गया है, विनाश हुआ, लेकिन हां लेकिन आविष्कार भी हुआ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ अगली बार 'झुंड', 'ऊंचाई', 'ब्रह्मास्त्र', 'मेयडे' और 'गुड बाय' में दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News