A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने पहली बार परिवार के साथ बैठकर देखी कोई फिल्म

अमिताभ बच्चन ने पहली बार परिवार के साथ बैठकर देखी कोई फिल्म

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है। अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार के साथ यह फिल्म घर में देखी है।

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का लुफ्त घर पर परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर उठाया। उन्होंने अपने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, "पूरे परिवार के साथ बैठकर किसी फिल्म को देखने का मजा ही कुछ और है..यह अनुभव मुझे पहली बार हुआ है। घर पर ही बैठकर फिल्म को रिलीज होते देखना और परिवार के साथ इसका आनंद लेना..इससे खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं।"

वह आगे लिखते हैं, "'गुलाबो सिताबो' को अमेजन प्राइम वीडियो के माध्यम से 200 देशों और 15 अलग-अलग भाषाओं में सबटाइटल के साथ रिलीज किया गया है। वर्तमान परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए फिल्म को इस तरह से रिलीज होते देखकर ताज्जुब होता है और आने वाले समय में भी कई परियोजनाएं इस तरह से पेश होने के लिए कतार में हैं। इसका अनुभव, निर्णय, परिणाम और प्रतिक्रियाएं सब कुछ बेहद अलग होने वाला है क्योंकि किसी ऐसी तकनीक का आविष्कार अभी भी होना बाकी है, जो यह पता लगा सके कि कितने लोग फिल्म को देख रहे हैं, उनकी संख्या क्या है या संभावित परिणाम क्या है।"

अमिताभ बच्चन के शानदार अभिनय ने लूटी महफिल, जानिए कैसी है फिल्म की कहानी

गुलाबो सिताबो में मिर्जा और बांके की नोक-झोक दिखाई गई है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के इस लुक के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल किया गया है।

गुलाबो सिताबो को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म को क्रिटिक और ऑडियन्स के मिक्स रिव्यू मिले हैं।

गुलाबो सिताबो: अमिताभ बच्चन का चैलेंज स्वीकार कर वीडियो बनाने जा रहे थे कार्तिक आर्यन, लेकिन मां ने कर दिया ट्रोल

(इनपुट-आईएएनएस)

 

Latest Bollywood News

Related Video