A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड First Look: अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर रिलीज हुआ उनकी तेलुगू फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का पोस्टर

First Look: अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर रिलीज हुआ उनकी तेलुगू फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का पोस्टर

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए उनकी तेलुगू फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के मेकर्स ने फिल्म से अमिताभ का पहला लुक शेयर किया है।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Amitabh Bachchan

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए उनकी तेलुगू फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के मेकर्स ने फिल्म से अमिताभ का पहला लुक शेयर किया है। पोस्टर में अमिताभ लंबी सफेद दाढ़ी में दिख रहे हैं।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अमिताभ का लुक ट्वीट किया।

फिल्म में चिरंजीवी अहम रोल में हैं। अमिताभ फिल्म में नरसिम्हा रेड्डी के गुरू गोसाई वेनकेन्ना के रोल में हैं। फिल्म को चिंरजीवी के बेटे राम चरण प्रोड्यूस और सुरेंद्र रेड्डी डायरेक्टर कर रहे हैं।

इस साल की शुरुआत में अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने लुक की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह फिल्म के लीड स्टार्स चिंरजीवी और नयनतारा के साथ थे।

फिल्म में अमिताभ कैमियो कर रहे हैं। फिल्म 150 करोड़ रूपये की बजट में बन रही है।
 
इसके अलावा अमिताभ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख हैं। इसके साथ ही वह अयान मुखर्जी की 'ब्रम्हास्त्र' में भी काम कर रहे हैं। 'ब्रम्हास्त्र' में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। अमिताभ, तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'बदला' में भी नजर आएंगे। 'बदला' को सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं।

Also Read:

ऋतिक रोशन पर बोलीं कंगना रनौत- जवान लड़िकयों को रखैल बनाकर रखने वालों को भी सजा हो

टीवी एक्ट्रेस दीपिका अमीन ने भी आलोक नाथ पर लगाए यौन शोषण के आरोप, रेणुका शहाणे ने किया सपोर्ट

#MeToo: 'मोगुल' से आमिर खान के अलग होने के बाद डायरेक्टर सुभाष कपूर हटाए गए

Latest Bollywood News