A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिग बी ने खुद किया बड़ा खुलासा, कहा- इसलिए नहीं करता हूं शराब का विज्ञापन

बिग बी ने खुद किया बड़ा खुलासा, कहा- इसलिए नहीं करता हूं शराब का विज्ञापन

आपने कभी भी महानायक अमिताभ बच्चन को शराब या धूम्रपान से संबंधित किसी प्रॉडक्ट का विज्ञापन करते नहीं देखा होगा...

Amitabh Bachchan | AP- India TV Hindi Amitabh Bachchan | AP

मुंबई: आपने कभी भी महानायक अमिताभ बच्चन को शराब या धूम्रपान से संबंधित किसी प्रॉडक्ट का विज्ञापन करते नहीं देखा होगा। दरअसल, अमिताभ ने खुद इस बात का खुलाशा किया है कि वह क्यों ऐसे प्रॉडक्ट्स का प्रचार नहीं करते। उनका कहना है कि वह शराब या धूम्रपान से संबंधित किसी उत्पाद का प्रचार इसलिए नहीं करते हैं क्योंकि वह खुद भी इनका सेवन नहीं करते हैं। 75 वर्षीय बिग बी को स्किन केयर, बेबी केयर, हेयर केयर कैटेगरी और कई अन्य से संबंधित उत्पादों का प्रचार करते कई विज्ञापनों में देखा गया है।

यह पूछे जाने पर किसी खास ब्रैंड का प्रचार वह किस आधार पर करते हैं तो उन्होंने कहा, ‘अगर उत्पाद को मैं पसंद करता हूं या इस्तेमाल करता हूं, तो मैं उसका प्रचार करूंगा। लेकिन, मैं शराब, धूम्रपान या पान बहार से संबंधित उत्पादों का प्रचार नहीं करता, जिनका मैं सेवन नहीं करता हूं।’ एक बयान में कहा गया कि यहां शुक्रवार को आयोजित हुए क्यूरियस क्रिएटिव अवार्ड्स में अमिताभ को भारत के विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया में योगदान देने के लिए मास्टर ऑफ क्रिएटिविटी अवॉर्ड से नवाजा गया।

यह अवॉर्ड मिलने पर अमिताभ ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं इसका हकदार हूं या नहीं, लेकिन विज्ञापन के क्षेत्र मैंने जो काम किया है, उसे पहचान मिलने पर शानदार महसूस कर रहा हूं।’ आपको बता दें कि 75 साल का होने के बावजूद अमिताभ आज भी बॉलीवुड के ऐसे अभिनेताओं में हैं जिनके पास विज्ञापन कॉन्ट्रैक्ट्स की कोई कमी नहीं है। उन्हें टीवी पर भी अक्सर ही किसी न किसी उत्पाद का प्रचार करते देखा जा सकता है।

Latest Bollywood News