A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कठुआ गैंगरेप मामले पर बोले अमिताभ बच्चन, इस केस पर बात करने में भी आती है घिन

कठुआ गैंगरेप मामले पर बोले अमिताभ बच्चन, इस केस पर बात करने में भी आती है घिन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और बाद में हत्या के बारे में सोचने को भी भयावह बताया है। बच्चियों के अधिकार के मुखर प्रवक्ता अमिताभ यहां गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' के गाने को लॉन्च करने के लिए मौजूद थे।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Amitabh Bachchan

मुंबई: हाल ही में जम्मू एवं कश्मीर में हुए मामले से पूरे देशभर में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं दूसरी ओर फिल्मी हस्तियां भी इस घटना से सहम गई हैं। हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और बाद में हत्या के बारे में सोचने को भी भयावह बताया है। बच्चियों के अधिकार के मुखर प्रवक्ता अमिताभ यहां गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' के गाने को लॉन्च करने के लिए मौजूद थे। यहां उनसे घटना पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया था।

उन्होंने कहा, "इस विषय पर चर्चा करने पर मुझे घिन आ रही है। इस विषय को मत उछालो। इसके बारे में सोचना भी भयावह है।" बॉलीवुड हस्तियों ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे दुष्कर्म और अपराध के मामलों पर चिंता को लेकर अपनी आवाज उठाई है। बता दें कि गाने के लॉन्च के अवसर पर बिग बी सह कलाकार ऋषि कपूर, जिमित त्रिदेवी के साथ मौजूद थे।

गौरतलब है कि ‘102 नॉट आउट’ की कहनी एक पिता और बेटे के इर्द गिर्द घूमती रहती है। फिल्म में अमिताभ को 102 वर्षीय पिता की भूमिका में देखा जा रहा है, जबकि ऋषि कपूर उनके 75 साल के बेटे के किरदरा में दिखेंगे। यह फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News