A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गुलाबो सिताबो' को अमिताभ बच्चन ने दिया नया नाम, आयुष्मान खुराना का आया रिएक्शन

'गुलाबो सिताबो' को अमिताभ बच्चन ने दिया नया नाम, आयुष्मान खुराना का आया रिएक्शन

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना फिल्म गुलाबो-सिताबों में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

amitabh bachchan and ayushmann khurrana- India TV Hindi अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। यूं तो सभी जानते हैं कि अमिताभ बच्चन कितने क्रिएटिव है और समय-समय पर वे अपनी क्रिएटिविटी दिखाते भी रहते है। इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' को लेकर वे चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म अमिताभ बच्चन, एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। 

दरअसल अमिताभ बच्चन को फिल्म का नाम “गुलाबो-सिताबो” बहुत ही लंबा लग रहा था। जिस कारण से उन्होंने फिल्म का नाम छोटा करके “GiBoSiBo” रख दिया और सभी को ट्विटर के माध्यम से इसकी जानकारी दी। अपने इस ट्वीट में अमिताभ ने कहा कि नई जनरेशन में नामों को शार्ट फॉर्म में लिखने का ज्यादा ही क्रेज है। उन्होंने लिखा 
'टी 3459 - नई पीढ़ी/नई पीढ़ी चीजों के शार्ट फॉर्म इस्तेमाल करती है, जैसे LOL,ROTFL,GOAT आदि। मैंने K3G बनाया था... कभी खुशी कभी गम, और ये लोगों को बहुत पसंद भी आया था। अगला है गुलाबो सिताबो. तो GiBoSiBo !! जीबो, सीबो. कूल है न?'

बिग-बी के इस सरप्राइज ट्वीट के बाद आयुष्मान खुराना ने भी अपनी खुशी ट्वीट करके ही जाहिर की और कहा, “सर, मैं आप जितना क्रियेटिव तो नहीं हूँ, पर आपका दिया ये नया नाम बहुत ही ज्यादा कूल लग रहा है। ”

ऐसा पहली बार नहीं है, जब अमिताभ बच्चन ने किसी फिल्म को शार्ट नेम दिया हो। इससे पहले भी शहंशाह, 2001 में आयी धर्मा प्रोडक्शन की मल्टीस्टारर फिल्म “कभी खुशी कभी गम” को “K3G” नाम दे चुके है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था।

Latest Bollywood News