A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोविड आइसोलेशन के दौरान अपने निर्णय, जिंदगी पर पुनरावलोकन कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

कोविड आइसोलेशन के दौरान अपने निर्णय, जिंदगी पर पुनरावलोकन कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इस वायरस से लड़ने के लिए वह मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं।

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN__ अमिताभ बच्चन

अभिनेता अमिताभ बच्चन अस्पताल में नोवल कोरोनावायरस से लड़ने के दौरान सेल्फ आइसोलेशन में अपने जीवन, निर्णयों और अपने फैसलों के परिणामों पर पुन: विचार कर रहे हैं। हालिया ब्लॉग पोस्ट में बिग बी ने अपने पिता दिवंगत कवि हरिवंश राय बच्चन की कुछ पंक्तियों को साझा किया है और इस बात का जिक्र किया है कि अभी उनके हाथों में वह वक्त मिला है, जिससे वह अपने हर फैसलों पर एक बार फिर से नजर दौड़ा सकते हैं।

अपने पोस्ट की शुरुआत में उन्होंने लिखा है, "जि़ंदगी की हड़बड़ी में, मुझे भला कहां समय मिला, कहीं बैठने का, कुछ देर सोचने का और कि . मैंने जो किया, जो मैंने कहा और जो मैंने माना . उसमें क्या अच्छा था और क्या बुरा .अब मुझे समय मिला है।"

उन्होंने आगे लिखा ". और इन पलों में मन में, पीछे छोड़ी गई घटनाओं के शब्दों, ऐसी घटनाएं, जिन्हें लेकर कभी भी कल्पना कर सकते हैं . विशिष्ट, सटीक और घटना की स्पष्टता के साथ . और आप आश्चर्य करते हैं . आश्चर्य करते हैं कि इसका क्या परिणाम सामने आया है . और आप आश्चर्य करते हैं कि क्या इसे अलग तरह से किया जाना चाहिए था या नहीं किया जा सकता था . लेकिन आश्चर्य है कि आप उतना ही कर सकते हैं . जो नसीब में होता वही होता है।"

सिने आइकन को नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है, वहीं उनके बेटे, अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या भी उसी अस्पताल में भर्ती हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News