A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 66वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2019: खराब सेहत के कारण समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे अमिताभ बच्चन

66वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2019: खराब सेहत के कारण समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे अमिताभ बच्चन

कुछ हफ्ते पहले बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अस्पताल में भर्ती रहे थे। खराब स्वास्थ के बावजूद वह अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद से लगातार काम कर रहे हैं।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi अमिताभ बच्चन नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2019 सेरेमनी में नहीं हो पाएंगे शामिल

मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने रविवार को बताया कि वह अस्वस्थ हैं, जिसके चलते वह दिल्ली में 23 दिसंबर को होने वाले राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में शिरकत नहीं कर पाएंगे। बता दें कि बिग बी समारोह में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।

पिछले कुछ समय से अस्वस्थ रहे अमिताभ ने ट्विटर के माध्यम से कहा, "बुखार से पीड़ित हूं। यात्रा नहीं कर सकता। दिल्ली में कल (23 दिसंबर) होने वाले राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में शामिल नहीं हो पाऊंगा।"

Watch: पोती आराध्या बच्चन की स्पीच देख दंग रह गए अमिताभ बच्चन, कहा- सबसे गर्वित पल...

कुछ हफ्ते पहले बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अस्पताल में भर्ती रहे थे। खराब स्वास्थ के बावजूद वह अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद से लगातार काम कर रहे हैं।

77 वर्षीय दिग्गज अभिनेता ने स्लोवाकिया में अपनी आने वाली फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग हाल में ही पूरी की है। यहां तक कि उन्होंने पिछले महीने गोवा में हुए इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) के शुभारंभ के अवसर पर मौजूद रहे थे।

बिग बी 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो सिताबो' जैसी फिल्मों में भी नज़र आएंगे।

Latest Bollywood News

Related Video