A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन ने फैंस को दी इन 6 लोगों से दूर रहने की सलाह

अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन ने फैंस को दी इन 6 लोगों से दूर रहने की सलाह

अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और नानावती अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने फैंस के लिए शेयर किया खास पोस्ट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन ने फैंस के लिए शेयर किया खास पोस्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और नानावती अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं। वो हॉस्पिटल में भी अपनी दिनचर्या का पालन कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। हाल ही में बिग बी ने फैंस के लिए खास पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

अमिताभ बच्चन ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "*ईर्ष्यी घृणी त्वसंतुष्ट: क्रोधनो नित्यशड्कितः।* *परभाग्योपजीवी च षडेते दुखभागिनः।। **अर्थात** सभी से ईर्ष्या करने वाले, घृणा करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराये आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं। अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए।"

अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से शेयर किया पोस्ट, हो रहा है वायरल

बिग बी ने फैंस को श्लोक के जरिए ये बताने का प्रयास किया है कि 6 प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं। इसलिए इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए।

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "श्वेत वर्ण आभूषण, सेवा भाव समर्पण, ईश्वर रूपी देवता ये, पीड़ितों के संबल ये, स्वयं को मिटा दिया, गले हमें लगा लिया, पूजा दर्शन के स्थान ये, परचम इंसानियत के।" फैंस का कहना है कि इसे पढ़कर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने डॉक्टरों का आभार व्यक्त किया है, क्योंकि वो इस मुश्किल की घड़ी में खुद की परवाह न करते हुए लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। 

बच्चन परिवार से संपर्क में आए लोगों की जांच कर रही बीएमसी, जानिए कैसी है अब अमिताभ और अभिषेक की तबीयत

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की थी। इसके बाद अभिषेक ने भी ट्विटर पर बताया कि उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। फिर ऐश्वर्या राय और आराध्या की कोविड-19 रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई, जबकि जया बच्चन, श्वेता नंदा और उनके बच्चों को कोरोना नहीं हुआ है। 

इस समय अमिताभ और अभिषेक अस्पताल में हैं, जबकि ऐश्वर्या और आराध्या जलसा में ही होम क्वारंटीन हैं। जया दूसरे बंगले प्रतीक्षा में अपने स्टाफ के साथ रह रही हैं। 

 

Latest Bollywood News