A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ना कोई आएगा ना कोई...' अमिताभ बच्चन ने 'जनता कर्फ्यू' से जुड़ा अपनी फिल्म का फनी वीडियो किया शेयर

'ना कोई आएगा ना कोई...' अमिताभ बच्चन ने 'जनता कर्फ्यू' से जुड़ा अपनी फिल्म का फनी वीडियो किया शेयर

कोरोना वायरस की वजह से रविवार को पूरे देश में 'जनता कर्फ्यू' लगाया गया है।

amitabh bachchan janta curfew- India TV Hindi अमिताभ बच्चन ने 'जनता कर्फ्यू' को लेकर शेयर किया वीडियो

देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को 'जनता कर्फ्यू' का ऐलान किया है। इस दौरान बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म 'जादूगर' का एक फनी सीन शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि भारत अनुकरणीय उदाहरण पेश कर रहा है।

अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म 'जादूगर' के एक सीन को शेयर किया है, जो 'जनता कर्फ्यू' से जुड़ा हुआ है, लेकिन काफी मजेदार है। इस वीडियो में वो कह रहे हैं, 'जादूगर गोगा का पैगाम, हर खास और आम के नाम, अब से दूधवाला दूध नहीं लाएगा, भाजीवाला भाजी नहीं लाएगा, अखबार वाला अखबार नहीं लाएगा... ना कोई आएगा, ना कोई जाएगा'। इस वीडियो में 'जनता कर्फ्यू' और 22 मार्च 2020 भी लिखा है। 

'ना कोई आएगा ना कोई...' अमिताभ बच्चन ने 'जनता कर्फ्यू' से जुड़ा अपनी फिल्म का फनी वीडियो किया शेयर

इसके बाद बिग बी ने एक पोस्ट लिखा है, 'एक याचिका, एक निर्देश, एक निहितार्थ .. और एक राष्ट्र अनुशासन में है! देश बंद का अनुभव कर रहे हैं। हमने पूरी दुनिया के लिए .. एक दूसरे की सुरक्षा के लिए कितना अनुकरणीय उदाहरण पेश किया है। हम एक हैं, हम अनोखे हैं।। हम भारत हैं। जय हिन्द'

बता दें कि देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। अब तक पांच लोगों की जान जा चुकी है। एहतियात के तौर पर 22 मार्च को भारत में 'जनता कर्फ्यू' है। 

Latest Bollywood News