A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन और जया की 47वीं वेडिंग एनिवर्सिरी, बिग बी ने शेयर की शादी की अनदेखी फोटोज

अमिताभ बच्चन और जया की 47वीं वेडिंग एनिवर्सिरी, बिग बी ने शेयर की शादी की अनदेखी फोटोज

अमिताभ बच्चन जंजीर फिल्म की सफलता के बाद जया और अन्य दोस्तों संग लंदन घूमने जाना चाहते थे, लेकिन पिता हरिवंश राय बच्चन ने जाने से पहले बिग बी के सामने एक शर्त रख दी।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी की थ्रोबैक फोटोज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी की थ्रोबैक फोटोज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन 3 जून को अपनी शादी की 47वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर बिग बी ने जया संग थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं, जो उनकी शादी की है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इन फोटोज में अमिताभ और जया दूल्हा-दुल्हन के लिबास में हैं। पहली तस्वीर में दोनों अग्नि को साक्षी मानकर एक-दूसरे का साथ देने के लिए हाथ जोड़कर विधि-विधान से पूजा में बैठे हुए हैं तो दूसरी फोटो में बिग बी जया की मांग भरने जा रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, '47 साल.. आज.. 3 जून 1973.. फैसला किया था कि अगर जंजीर सफल हुई तो दोस्तों के साथ पहली बार लंदन घूमने जाऊंगा.. मेरे पिता ने पूछा साथ में कौन जा रहा है? जब मैंने उन्हें बताया कि साथ में और कौन जा रहा है.. उन्होंने कहा- जाने से पहले तुम्हें उससे शादी करनी होगी.. नहीं तो तुम नहीं जा सकते.. इसलिए.. मैंने आज्ञा का पालन किया।'

इस पोस्ट पर शमिता शेट्टी, बिपाशा बासु, ईशा देओल सहित कई सेलेब्स ने उन्हें वेडिंग एनिवर्सिरी की विशेज दी हैं।

वहीं, अमिताभ और जया के बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने मां-पिता की पुरानी फोटो शेयर कर उन्हें शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दी है।

अमिताभ और जया ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। इनमें बंसी बिरजू, सिलसिला, अभिमान, चुपके चुपके और शोले जैसी मूवीज शामिल हैं। 

 

Latest Bollywood News