A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक बच्चन ने अस्पताल से शेयर किया अपना मेडिकल चार्ट तो अमिताभ बच्चन ने ऐसे किया रिएक्ट

अभिषेक बच्चन ने अस्पताल से शेयर किया अपना मेडिकल चार्ट तो अमिताभ बच्चन ने ऐसे किया रिएक्ट

जूनियर बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपना मेडिकल चार्ट शेयर किया तो बिग बी ने भी एक फोटो शेयर की, जो इंटरटनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

amitabh bachchan abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन और अभिषेक का पोस्ट हुआ वायरल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस को हराकर घर लौट चुके हैं, लेकिन उनके बेटे अभिषेक बच्चन अभी भी कोविड 19 से संक्रमित हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। हाल ही में जूनियर बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपना मेडिकल चार्ट शेयर किया तो बिग बी ने भी एक फोटो शेयर की, जो इंटरटनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

अभिषेक बच्चन ने एक व्हाइट बोर्ड की फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी मेडिकल रिपोर्ट लिखी हुई है। अभिषेक ने बताया कि अस्पताल में 26 दिन हो चुके हैं, लेकिन डिस्चार्ज का कोई प्लान नहीं है। उन्होंने खुद को मोटिवेट भी किया है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- अब दुनिया वैसी नहीं रही जैसी शांत प्रेम के समय हुआ करती थी

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वो अभिषेक के सामने कोरोना वायरस की आकृति को किक करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने पिता की कुछ पंक्तिया भी शेयर की। इसमें लिखा है, धनुष उठा, प्रहार कर, तू सबसे पहला वार कर, अग्नि सी धधक–धधक, हिरन सी सजग सजग, सिंह सी दहाड़ कर, शंख सी पुकार कर, रुके न तू, थके न तू, झुके न तू, थमे न तू" - हरिवंश राय बच्चन

बता दें कि बच्चन परिवार में अमिताभ, अभिषेक के साथ ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, लेकिन अभिषेक को छोड़ सभी की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है और सभी घर पहुंच चुके हैं। 

Latest Bollywood News