A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने आजादी, न्याय और कानून को लेकर शेयर किया पोस्ट, लिखी खास बात

अमिताभ बच्चन ने आजादी, न्याय और कानून को लेकर शेयर किया पोस्ट, लिखी खास बात

अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए खास बात शेयर करते रहते हैं। 

अमिताभ बच्चन ने लेटेस्ट पोस्ट में न्याय, आजादी और कानून की बात की- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन ने लेटेस्ट पोस्ट में न्याय, आजादी और कानून की बात की

अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में लोगों को पॉजिटिव रखने के लिए एक सकारात्मक पोस्ट शेयर किया था। अब एक बार फिर आजादी, न्याय और कानून को लेकर खास बात कही है। उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

अमिताभ बच्चन ने अपने हाथ की फोटो भी शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "जिस आज़ादी को न्याय या क़ानून की शरण मिलती है; वही न्याय उसे नहीं मिलता जो उस आज़ादी का शिकार हो!"

इससे पहले बिग बी ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहने हुए हैं और पक्षियों के पीछे भागते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की और लिखा- आखिरी में सिर्फ शांति बनी रहेगी।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने मास्क का हिंदी अनुवाद बताया था। इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो अपनी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का कस्टमाइज मास्क पहने हुए हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ' मिल गया ! मिल गया ! मिल गया ! बहुत परिश्रम के बाद, मास्क का का अनुवाद मिल गया ! "नासिकामुखसंरक्षक कीटाणुरोधक वायुछानक वस्त्रडोरीयुक्तपट्टिका !' फैंस का कहना है कि ये किसी टंग ट्विस्टर से कम नहीं है। लोगों की जुबान तक लड़खड़ा जाएगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। लॉकडाउन के चलते इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है।

अपकमिंग फिल्म की बात करें तो बिग बी 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे। इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं। इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। लॉकडाउन से पहले इसकी शूटिंग हो रही थी, जो अभी रुकी हुई है। 

Latest Bollywood News