A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'सतर्कतापूर्ण शब्द', लिखा- सोशल मीडिया बन रहा है पांचवा स्तंभ...

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'सतर्कतापूर्ण शब्द', लिखा- सोशल मीडिया बन रहा है पांचवा स्तंभ...

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी फोटोज, जानकारी, प्रेरणादायक पंक्तियां और कविताएं शेयर करने के साथ-साथ समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय प्रकट करते हैं।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Image Source : TWITTER Amitabh Bachchan

मुंबई: 'बॉलीवुड के शहंशाह', 'बिग बी', 'मेगास्टार' और 'सीनियर बच्चन' समेत तमाम नामों से पहचाने जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) न सिर्फ अपनी फिल्मों, बल्कि सोशल मीडिया के ज़रिए भी फैंस को मैसेज देते रहते हैं। वह ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर प्रेरणादायक पंक्तियां, कविताएं व देश के समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करते हैं। 

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया को लेकर अपने विचार सामने रखे हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि इस प्लेटफॉर्म पर अपनी बात रखने से पहले विचार-विमर्श जरूर करें। उनका मानना है कि इस प्लेटफॉर्म पर हल्के-फुल्के शब्द भी विवादास्पद हो सकते हैं।

बिग बी ने ट्वीट किया, "सोशल मीडिया नई शक्ति के रूप में उभर कर सबके सामने आ रहा है और बुद्धजीवी वर्ग द्वारा इसे पांचवें स्तंभ के तौर पर देखा जा रहा है। ज्ञात तीन स्तंभों के बाद मीडिया को चौथा स्तंभ माना गया है। लेकिन इसके जरिए आप जो भी व्यक्त करते हैं उस पर सावधानी बरतें, क्योंकि आपके हल्के-फुल्के शब्द भी विवाद उत्पन्न कर सकते हैं।"

इस सिने आइकॉन के ट्विटर (Twitter) पर 37 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं। वहीं, फेसबुक (Facebook) पर 30 मिलियन लाइक्स और इंस्टाग्राम पर 12 मिलियन से अधिक प्रशंसक हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों को, जिन्हें वह अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं, उन्हें अपने बारे मे अपडेट देते रहते हैं।

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले वह लखनऊ में शूटिंग कर रहे थे, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

Also Read:

Kabir Singh: 40 करोड़ की फीस पर शाहिद कपूर का जवाब, मेरा बैंक बैलेंस... 

निक जोनस की शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, फिजिक को देख लोगों ने उड़ाया मजाक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरों पर बोले मुकेश भट्ट, कहा- ये सब....

Latest Bollywood News

Related Video