A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ladki Trailer: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'लड़की' का ट्रेलर

Ladki Trailer: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'लड़की' का ट्रेलर

'लड़की' एक भारत-चीन सह-उत्पादन है जिसे मुंबई, गोवा और चीन में फिल्माया गया है।

: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'लड़की' का ट्रेलर- India TV Hindi Image Source : TWITTER अमिताभ बच्चन ने शेयर किया राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'लड़की' का ट्रेलर

मुंबई: राम गोपाल वर्मा की उनके करियर की सबसे महत्वाकांक्षी और सबसे महंगी फिल्म 'लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन' दोनों देशों के बीच गलवान गतिरोध के बाद चीन में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और अमिताभ बच्चन ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए राम गोपाल वर्मा की तारीफ की है। मेरी सारी शुभकामनाएं सरकार.. राम गोपाल वर्मा की पेशकश- लड़की का ट्रेलर, एक इंडो चाइनीज प्रोडक्शन और भारत की पहली यथार्थवादी मार्शल आर्ट फिल्म...10 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।

फिल्म का बारे में बात करते हुए राम गोपाल वर्मा कहते हैं- "जैसे सरकार द गॉडफादर को मेरी श्रद्धांजलि थी, पूजा भालेकर अभिनीत 'लड़की- एंटर द गर्ल ड्रैगन' इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी मार्शल आर्ट फिल्म 'एंटर द ड्रैगन' को मेरी श्रद्धांजलि है, जिसमें प्रतिष्ठित ब्रूस ली ने अभिनय किया है।"

दोनों देशों के बीच गलवान गतिरोध के बाद 'लड़की' चीन में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी, जो साबित करती है कि मार्शल आर्ट और सिनेमा ने भारत और चीन को फिर से जोड़ दिया है।

आर्टसी मीडिया और चीनी प्रोडक्शन मेजर बिग पीपल द्वारा निर्मित, 'लड़की' एक भारत-चीन सह-उत्पादन है जिसे मुंबई, गोवा और चीन में फिल्माया गया है।

Latest Bollywood News

Related Video