A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन की 'गुडबाय' का पहला शूटिंग शिड्यूल पूरा, देखिए स्टारकास्ट की रैपअप पार्टी की तस्वीरें

अमिताभ बच्चन की 'गुडबाय' का पहला शूटिंग शिड्यूल पूरा, देखिए स्टारकास्ट की रैपअप पार्टी की तस्वीरें

बॉलीवुड के महानायक की आगामी फिल्म 'गुडबाय' का पहला शूटिंग शिड्यूल पूरा हो गया है। फिल्म के पहले शिड्यूल के पूरे होते ही फिल्म की स्टारकास्ट ने इस मौके को जमकर सेलिब्रेट किया।

<h1 class="arttitle" style="margin-top: 0px; margin-bottom:...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PAVAILGULATI Goodbye wrap up party

बॉलीवुड के महानायक की आगामी फिल्म 'गुडबाय' का पहला शूटिंग शिड्यूल पूरा हो गया है। फिल्म के पहले शिड्यूल के पूरे होते ही फिल्म की स्टारकास्ट ने इस मौके को जमकर सेलिब्रेट किया। इस फिल्म के पहले शिड्यूल की रैपअप पार्टी को अभिनेता पावेल गुलाटी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

Mimi Trailer Review: दमदार सबजेक्ट और कॉमेडी प्लस इमोशन का तड़का, कृति सेनन संग पंकज त्रिपाठी ने बांधा समां

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पावेल गुलाटी ने कैप्शन में लिखा- 'शिड्यूल रैपअप हो गया। क्या बेहतरीन नाइट थी डीजे अमिताभ बच्चन के साथ।' पावेल ने इस पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन और पावेल एक दूसरे को मुस्कुराते हुए देख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीरों में फिल्म के बाकी सितारे डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Image Source : Instagram/pavailgulati Goodbye wrap up party

Image Source : Instagram/pavailgulati Goodbye wrap up party

Image Source : Instagram/pavailgulati Goodbye wrap up party

ऋतिक रोशन ने अलग अंदाज में शेयर किया डांस वीडियो, क्या आपने देखा?

कुछ दिन पहले इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का पहला लुक भी वायरल हो रहा था। इस वायरल तस्वीर में बिग बी और रश्मिका मंदाना फोन पर कुछ देखते हुए नजर आए थे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, पावेल गुलाटी, रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता और एली एवराम भी हैं। रश्मि मंदाना की बात करें तो उनकी 'गुडबाय' दूसरी फिल्म है। रश्मिका ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मिशन मंजू' फिल्म से डेब्यू किया था।

Image Source : InstagramAmitabh Bachchan and Rashmika Mandanna in Goodbye film 

आपको बता दें, 'गुडबाय' के साथ विकास बहल और एकता कपूर फिर से एक साथ आ रहे है, जो इससे पहले 'लुटेरा' और 'उड़ता पंजाब' जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों पर कॉलेब्रेट कर चुके है। विकास बहल द्वारा निर्देशित, 'गुडबाय' का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

 

 

 

Latest Bollywood News