A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड जीतने पर जताया आभार, ट्वीट कर सभी को कहा- शुक्रिया

अमिताभ बच्चन ने दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड जीतने पर जताया आभार, ट्वीट कर सभी को कहा- शुक्रिया

अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के अवार्ड ने नवाजा जाएगा। उन्होंने ट्वीट करके सभी को बधाई के लिए आभार व्यक्त किया है।

Amitabh bachchan- India TV Hindi Amitabh bachchan

मंगलवार को बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े दादा साहेब फाल्के अवार्ड देने की घोषणा की गई थी। सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन को यह अवार्ड देने की जानकारी दी। जिसके बाद से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अमिताभ बच्चन को अपनी शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया था। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ अमिताभ बच्चन के फैन्स ने सोशल मीडिया पर बधाई दीं।

अमिताभ बच्चन ने बुधवार को सभी रकी शुभकामनाओं का शुक्रिया करते हए ट्वीट किया। दादा साहेब फाल्के सम्मान के लिये चुने जाने पर आभार व्यक्त करने के लिये उनके पास शब्द नहीं हैं। सिनेमा में 50 साल पूरे कर चुके 76 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की। 

बच्चन ने ट्वीट किया, ‘‘आभार जताने के लिये शब्द कम पड़ रहे हैं। कृतज्ञ हूं मैं, परिपूर्ण, आभार और धन्यवाद.मैं केवल एक विनयपूर्ण, विनम्र अमिताभ बच्चन हूं। बहुत बहुत आभार।’’ 

मंगलवार को सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रसिद्ध अभिनेता अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए वर्ष 2018 का दादासाहेब फाल्के पुरस्कार देने की मंगलवार को घोषणा की। दादा साहेब फाल्के पुरस्कार भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सम्मान है। इससे पहले दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना इस पुरस्कार से सम्मानित हुए थे।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस लगते हैं पिता अशोक चोपड़ा की 'छवि'

Birth Anniversary: 'ज़ख्म ही इंसान को तामीर करता है बच्चा!..'अभी हम जिंदा है..' आज भी फेमस हैं फिरोज खान के ये डायलॉग्स

Latest Bollywood News