A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने 'एंथनी' के अंदाज में की विराट कोहली की तारीफ, कैप्टन ने दिया ये जवाब

अमिताभ बच्चन ने 'एंथनी' के अंदाज में की विराट कोहली की तारीफ, कैप्टन ने दिया ये जवाब

अमिताभ बच्चन ने अमर अकबर एंथनी के अंदाज में विराट कोहली को शुभकामनाएं दी हैं। जिसका विराट ने उन्हें जवाब भी दिया।

amitabh bachchan and virat kohli- India TV Hindi अमिताभ बच्चन और विराट कोहली

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन हर विषय पर अपनी राय रखते हैं। फिर वो चाहे राजनीतिक या खेल से जुड़ा। काम में बिजी रहने के बावजूद वह अपने फैन्स से सोशल मीडिया पर बात करने के लिए समय निकाल लेते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दी थीं। उन्होंने 'अमर अकबर एंथनी' के डायलॉग को रिक्रिएट किया। जिसका विराट ने उन्हें जवाब भी दिया।

अमिताभ बच्चन ने अमर अकबर एंथनी के डायलॉग को रिक्रिएट किया है। उन्होंने ट्वीट किया- यार कितनी बार बोला मई तेरे को ..की विराट को मत छेड़ ,मत छेड़,मत छेड़ ... पन सुनताइच किधर है तुम ... अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में !!!! देख देख .. WI का चेहरा देख ; कितना मारा उसको , कितना मारा !! ( with due respects to Anthony bhai , of AAA )''.

अमिताभ बच्चन की शुभकानाओं का जवाब देते हुए विराट कोहली ने लिखा- आपका डायलॉग बहुत पसंद आया सर। आप हमेशा प्रेरणा स्त्रोत रहे हैं।

आपको बता दें हैदराबाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी आतिशी पारी के साथ-साथ एक कैरिबियाई गेंदबाज का रसीद भी काट दिया। कोहली ने वेस्टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्स के खिलाफ पारी के 16वें ओवर में 23 रन जड़ने के बाद आक्रमकता में उन्हें रसीद काटने जैसी प्रतिक्रिया के साथ विदाई दी। 

Latest Bollywood News