A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन का ट्विटर पर खुलासा, बताया किस चीज से होती है सबसे ज्यादा तकलीफ

अमिताभ बच्चन का ट्विटर पर खुलासा, बताया किस चीज से होती है सबसे ज्यादा तकलीफ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार को शूटिंग के दौरान सबसे बड़ी यातना झेलने को लेकर खुलासा किया।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Image Source : TWITTER/AMITABH BACHCHAN Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार को शूटिंग के दौरान सबसे बड़ी यातना झेलने को लेकर खुलासा किया। दिग्गज अभिनेता मिठाई खाने से परहेज करते हैं, ऐसे में उनके लिए सबसे बड़ी यातना रसगुल्ले और गुलाब जामुन के साथ एक कमर्शियल विज्ञापन के लिए मिठाइयों को हाथ में लेना और उन्हें खाने के बाद प्रसन्न होने का दिखावा करना है।

बिग बी ने अपनी दुर्दशा को ट्विटर अकाउंट पर व्यक्त किया। उन्होंने हिंदी में लिखा, "मैंने मिठाई खाना छोड़ दिया है और उसके बाद मुझे शूटिंग के दौरान अपने हाथ में रसगुल्ला और गुलाब जामुन के साथ पोज देना है, और ऐसा दिखावा करने के लिए कहा गया, जिससे पता चले कि खाने के बाद ये मिठाइयां कितनी स्वादिष्ट लगती हैं। 'इससे बड़ा कोई अत्याचार नहीं है'।"

दिग्गज अभिनेता ने शूट से कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिनमें उन्हें कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए रसगुल्ले और गुलाब जामुन के साथ खुशी से पोज देते हुए देखा जा सकता है।फैंस ने भी ट्वीट के कमेंट सेक्शन में अपने विचार व्यक्त किए। एक ने लिखा, "हां सर, मैं पूरी तरह से सहमत हूं कि इन व्यंजनों को लेने से खुद को रोकना बहुत मुश्किल होता है।" 

बिग बी सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। कुछ दिन पहले अभिनेता ने 2021 को लेकर एक ट्वीट किया था जो खूब वायरल हुआ था। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर 2021 के नंबर वाली तस्वीर साझा की थी, जिसमें नींबू और हरी मिर्च की भी तस्वीर बनी हुई थी। इस बारे में कईयों का मानना है कि यह शैतानों से बचाता है।

इसके साथ ही अमिताभ ने लिखा, "दो हजार बीस के अंत पर, अब कुछ ही दिन बाकी है। नजर लगे, इक्सीस वाली तिगड़ी पर भैया। नीबूं मिर्ची टांग दो।"

वर्क फ्रंस की बात करें तो अमिताभ बच्चन अजय देवगन की 'मेडे' में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो गई है। इसमें अजय और बिग बी के अलावा एक्ट्रेस अंगिरा धार और रकुलप्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में नजरआएंगी। फिलहा इस फिल्म की शूटिंग अभी हैदराबाद में हो रही है जिसकी जानकारी खुद अभिनेता अजय देवगन ने ट्वीट करके दी थी। 

7 साल बाद अजय और अमिताभ स्क्रीन पर आएंगे नजर

अजय देवगन बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को निर्देशित करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, फिल्म 'मेडे' में दोनों अभिनेताओं को कैमरे के सामने एक बार फिर से देखा जाएगा।  बिग बी और अजय ने 'मेजर साहब', 'खाकी', 'सत्याग्रह', और 'हिंदुस्तान की कसम' में साथ काम किया है। दोनों सितारों को सात साल बाद एक बार फिर साथ देखा जाएगा, 2013 में रिलीज फिल्म 'सत्याग्रह' में दोनों ने आखिरी बार साथ काम किया था। 

( इनपुट/आईएएनएस  ) 

 

 

 

 

Latest Bollywood News