A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन को आई पुराने दिनों की याद, तस्वीर शेयर कर कहा - जवानी की झलक, पलक झपकते ही...

अमिताभ बच्चन को आई पुराने दिनों की याद, तस्वीर शेयर कर कहा - जवानी की झलक, पलक झपकते ही...

78 साल के अभिनेता, इंस्टाग्राम पर सबसे सक्रिय हस्तियों में से एक हैं, अपने विचारों को साझा करने के लिए फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर उन्होंने अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर को साझा किया।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABH BACHCHAN Amitabh Bachchan

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने रविवार को फैंस के बीच अपनी युवावस्था की एक अनमोल पुरानी तस्वीर को साझा किया। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ अमिताभ बच्चन ने फैंस के बीच अपने वीकेंड थॉट्स रखे।

78 साल के अभिनेता, इंस्टाग्राम पर सबसे सक्रिय हस्तियों में से एक हैं, अपने विचारों को साझा करने के लिए फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर उन्होंने अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर को साझा किया।

तस्वीर में, बिग बी एक झालरदार सफेद शर्ट और एक काले कोट के साथ डैशिंग लग रहे हैं। तस्वीर को साझा करते हुए, उन्होंने हिंदी में एक कथन लिखा, जिसमें लिखा था, "जवानी की झलक, पलक झपकते ही गुजर जाती है, फलक का इंतजार करती कुछ याद, बस रह जाती हैं।"

तस्वीर वास्तव में उनके लाखों प्रशंसकों के लिए काफी खास है क्योंकि फैंस ने अपने पसंदीदा अभिनेता के लिए कमेंट सेक्शन में उनके लिए कई संदेश भेजे और इमोटिकॉन्स की बाढ़ सी ला दी।

उन फैंस में से एक थे बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह जिन्होंने कमेंट सेक्शन में बिग बी को "दिल की धड़कन" कहा। बेटी श्वेता बच्चन ने "लव यू" लिखा, और अभिनेता फरहान अख्तर ने मेगास्टार की अनमोल तस्वीर के टिप्पणी अनुभाग में "सुपर" लिखा।

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो, बिग बी इन दिनों अपने बहुचर्चित क्विज़ शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 13 वें सीज़न के लिए तैयारी में हैं, जो 23 अगस्त से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होने वाला है।

अमिताभ बच्चन के पास 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'मेयडे' सहित कई प्रोजेक्ट हैं।

वह विकास बहल निर्देशित 'अलविदा' पर भी काम कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने इसका पहला शूट शेड्यूल पूरा किया है। उनके साथ, फिल्म में अभिनेता नीना गुप्ता, रश्मिका मंदाना, पावेल गुलाटी और एली अवराम भी हैं।

वह 'के' की भी शूटिंग कर रहे हैं, जो नैन्सी मेयर्स की 2015 की हिट हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' का भारतीय वर्जन है, और इसमें सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और प्रभास भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

Latest Bollywood News