A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'कुली' के दौरान एक्सीडेंट के बाद अमिताभ बच्चन का घर के बाहर हुआ था जोरदार स्वागत, पुराना वीडियो हुआ वायरल

फिल्म 'कुली' के दौरान एक्सीडेंट के बाद अमिताभ बच्चन का घर के बाहर हुआ था जोरदार स्वागत, पुराना वीडियो हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह 'कुली' के दौरान एक्सीडेंट के बाद घर वापिस आ रहे हैं।

Amitabh bachchan- India TV Hindi Amitabh bachchan

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को दादासाहेब फाल्के अवार्ड से स सम्मानित किया जाएगा। अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी करियर में कई ऐसी फिल्में की हैं जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया। कई फिल्मों के दौरान अमिताभ बच्चन को चोट भी आई थी। इनमें से एक फिल्म 'कुली' है। जिसकी शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को भयानक चोट लगी थी और वह 2 महीनों तक घर पर रहे थे। अमिताभ बच्चन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक्सीडेंट के बाद घर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कार से उतरते नजर आ रहे हैं और उनके फैन्स, परिवार के साथ मीडिया उनका स्वागत कर रही है। यह वीडियो तब का है जब अमिताभ बच्चन कुली के दौरान हुए भयानक एक्सीडेंट के बाद घर आए थे। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के पैर छूते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान अमिताभ बच्चन ने अपने पिता को पहली बार रोते हुए देखा था। इसके बाद वह अपनी मां के पैर छूते हैं।

अमिताभ बच्चन वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं 24 सितंबर से ठीक 2 महीने पहले मेरा एक्सीडेंट हुआ था और मैं डॉक्टर्स की वजह से ही आज 2 महीने बाद यहां बैठा हूं। 

24 जुलाई 1982 को अमिताभ बच्चन के को-स्टार पुनीत इस्सर के कुली के लिए एक्शन सीन्स शूट करते हुए बहुत चोट लगी थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। काफी खून बह जाने की वजह से उनके होश में आने की कोई संभावना नहीं थी। अमिताभ बच्चन के करोड़ो फैन्स ने उनके लिए दुआ की और 2 अगस्त अमिताभ बच्चन को होश आ गया था।

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'कुली' ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। कुली अमिताभ बच्चन की फिल्म 'पुकार' के 2 हफ्तों बाद रिलीज हुई थी। 'पुकार' भी लोगों को बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ जीनत अमान नजर आईं थी।

अमिताभ बच्चन आज भी फिल्मों में नजर आते हैं। वह जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' और 'झुंड' जल्द ही आने वाली है।

Also Read:

आयुष्मान खुराना लंबे समय तक फिल्मों से लेंगे ब्रेक, कहा- बीवी-बच्चों को जरुरत है मेरी

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने प्रियंका चोपड़ा को सुनाई खरी-खोटी, कहा- कभी अपने देश के लोगों की तारीफ...

Latest Bollywood News