A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हुआ रिकवर, कल रात हुआ था हैक

अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हुआ रिकवर, कल रात हुआ था हैक

अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक होने के बाद फिर से रिकवर हो गया है।

<p>अमिताभ बच्चन</p>- India TV Hindi Image Source : अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल कल रात हैक होने के बाद फिर से रिकवर हो गया है। बता दें कि हैकरों ने अमिताभ बच्चन का बायो भी बदल दिया था और उसमें लव पाकिस्तान लिखा नजर आ रहा है। हैकरों ने अमिताभ बच्चन के अकाउंट को हैक कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी। हालांकि अब उनका अकाउंट रिकवर कर लिया है। हैकरों द्वारा किए गए सबी ट्वीट भी उनके अकाउंट से हटा दिए गए हैं। मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है।

Image Source : अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक होने पर मुंबई पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ मुंबई पुलिस और महाराष्ट्रा साइबर ने खुलासा किया है कि अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैक करने वाले लोग टर्किश हैकर ग्रुप आयलदिज टीम के थे। मुंबई पुलिस के पीआरओ के अनुसार उन्होंने इस पूरे मामले से मुंबई पुलिस की साइबर सेल को अवगत करा दिया है। साइबर सेल के मुताबिक यह काम प्रो-पाकिस्तान टर्किश हैकर ग्रुप  Ayyildiz Tim का है।

हैकरों ने अमिताभ बच्चन के अकाउंट को हैक कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी है। हालांकि अब उनका अकाउंट रिकवर कर लिया है। हैकरों द्वारा किए गए सबी ट्वीट भी उनके अकाउंट से हटा दिए गए हैं। मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

बता दें कि हैकरों ने अमिताभ बच्चन का बायो भी बदल दिया था और उसमें लव पाकिस्तान लिखा नजर आ रहा है। हैकरों ने अमिताभ बच्चन के अकाउंट को हैक कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी। हालांकि अब उनका अकाउंट रिकवर कर लिया है। हैकरों द्वारा किए गए सबी ट्वीट भी उनके अकाउंट से हटा दिए गए हैं। मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है।

Also Read:

दीपिका पादुकोण जुड़ीं 83 की टीम से, रणवीर सिंह की पत्नी के रोल में आएंगी नज़र

श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म 'साहो' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

रोहित शेट्टी नहीं, सलमान खान की किक 2 को साजिद नाडियाडवाला करेंगे डायरेक्ट

Latest Bollywood News