A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने 'मिली' में शूट किया था पहला ड्रंक सीन, पत्नी जया के साथ शेयर किया आर्टवर्क

अमिताभ बच्चन ने 'मिली' में शूट किया था पहला ड्रंक सीन, पत्नी जया के साथ शेयर किया आर्टवर्क

अमिताभ बच्चन नेजया बच्चन के साथ मिली फिल्म का आर्टवर्क शेयर किया है। साथ ही बताया कि यह उनकी पहली फिल्म थी जिसमें ड्रंक सीन किया था।

amitabh bachchan jaya bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABH BACHCHAN अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैन्स के साथ अपनी फिल्मों से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर पत्नी जया बच्चन के साथ फिल्म मिली का एक आर्टवर्क शेयर किया है। 1975 में आई यह फिल्म हिट रही थी। अमिताभ बच्चन ने यह आर्टवर्क शेयर करने के साथ एक किस्सा भी सुनाया है।

अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मिली' जया और मैं। बेहद सुंदर आर्टवर्क। मेरा पहला ड्रंक सीन। यह अमर अकबर एंथनी के शीशे वाले सीन सत्ते पे सत्ता, हम और शक्ति से बहुत पहले का है।

फिल्म को ऋषिकेश मुखर्जी ने डायरेक्ट और बिमल दत्ता, मोहिनी एन सिप्पी ने लिखा था। यह अमिताभ बच्चन और जया की शादी के बाद साथ में की कुछ फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में जया बच्चन ने एक हंसमुख लड़की मिली का किरदार  निभाया था, जो बीमार होने के बावजूद खुश होना नहीं छोड़ती है। वहीं अमिताभ बच्चन ने उनके पड़ोसी शेखर का किरदार निभाया था जो एक दुखी आदमी था और शराब पीकर अपना गम भुलाने की कोशिश करता था।  दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है मगर जब शेखर को मिली की बीमारी के बारे में पता चलता है तो रिश्ता खत्म करने की कोशिश करता हैं। हालांकि बाद में उससे शादी करके उसे इलाज के लिए स्विट्जरलैंड लेकर जाता है।

मिली फिल्म के कई गाने आज भी लोगों को याद हैं। आये तुम याद मुझे, मैंने कहा फूलों से इसी फिल्म के गाने है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर जगन्नाथ याक्षा की तस्वीर भी शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-23 जून जगन्नाथ रथ यात्रा .. महोत्सव की विशालता के कारण अंग्रेजी शब्द  juggernaut ’का अर्थ बहुत शक्तिशाली और भारी था, इससे व्युत्पन्न हुआ था .. इस शब्द की उत्पत्ति यहाँ से जगन्नाथ और पुरी उड़ीसा में अविश्वसनीय मंदिर से हुई है।

Latest Bollywood News