A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने खुद का बिजनेस किया शुरू, श्वेता-अभिषेक ने दी शुभकामनाएं

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने खुद का बिजनेस किया शुरू, श्वेता-अभिषेक ने दी शुभकामनाएं

अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने सभी स्वास्थ्य मुद्दों पर चर्चा करने के लिए महिलाओं के लिए एक मंच शुरू किया है। इस अवसर पर, मां श्वेता बच्चन नंदा और अभिषेक बच्चन सहित उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें बधाई दी।

<p>नव्या नवेली शुरू...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नव्या नवेली शुरू करेंगे खुद का बिजनेस

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अभी-अभी ग्रेजुएशन किया है और अपना बिजनेस भी शुरू कर दिया है। उन्होंने महिलाओं के लिए एक मंच शुरू किया, आरा हेल्थ। इसमें महिलाओं के स्वास्थ्य मुद्दों पर चर्चा कहोगी सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, आरा हेल्थ पेज ने अपने मिशन के बारे में बात की जिसका उद्देश्य महिलाओं को सशक्त और शिक्षित स्वास्थ्य विकल्प बनाने के लिए प्रोत्साहित करना है। इस अवसर पर, नव्या के परिवार के सदस्यों ने बताया कि वे उस पर कितना गर्व महसूस कर रहे हैं । श्वेता बच्चन अभिषेक  बच्चन और अमिताभ बच्चन ने नव्या को शुभकामनाएं दी हैं।

नव्या ने अहिल्या मेहता, मल्लिका साहनी और प्रज्ञा साबू नाम की तीन और महिलाओं के साथ नए बिजनेस की शुरुआत की है। स्टार्टअप पर प्रतिक्रिया देते हुए, नव्या की मां श्वेता बच्चन ने लिखा, "ब्रावो लेडीज़। आगे और ऊपर।" अभिषेक ने लिखा: "अच्छा किया नव्या। आप पर गर्व है।" नव्या के कथित बॉयफ्रेंड और अभिनेता मिजान जाफरी ने भी शुभकामनाएं दी।

नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और पोस्ट खूब पसंद किए जाते हैं। नव्या नवेली नंदाने हाल हीमें 23 वर्ष की उम्र में ग्रेजुएशन पूरा किया है। इस खास मौके पर पूरे परिवार ने घर पर ही जश्न मनाया। अमिताभ बच्चन ने अपनी नातिन का एक स्लोमोशन वीडियो पोस्ट किया था जिसमें नव्या ग्रेजुएशन गाउन और कैप में नजर आ रही हैं। बिग बी ने बताया कि नव्या के लिए कोई न्यूयॉर्क नहीं पहुंच पाया लेकिन हम सबने घर पर जश्न मनाया ।

Latest Bollywood News

Related Video