A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर थियेटर मालिकों से की ये गुजारिश

अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर थियेटर मालिकों से की ये गुजारिश

 रविवार वाले दिन फिल्म ने 7.60 करोड़ का कलेक्शन किया। 3 दिन में फिल्म की कुल कमाई 16.65 करोड़ हो गई है।

<p>अमिताभ बच्चन</p>- India TV Hindi अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ की रिलीज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने को बेताब नजर आ रहे हैं। इसी बीच उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर शिकायत कर दी कि फिल्म ‘102 नॉटआउट’ जब हम देखने गए उस वक्त हमें फिल्म के आखिर में आने वाला गीत ‘जुम्बा-जुम्बा’ नहीं देखने को मिला। इस पर अब अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़ते हुए थियेटर मालिकों से गुजारिश की है।

अमिताभ ने इस तस्वीर के साथ लिखा है- बहुत सारे फैंस थियेटर में फिल्म 102 नॉट आउट देखकर आ रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें फिल्म के अंत में जुम्बा-जुम्बा सॉन्ग नहीं सुनने को मिल रह है। मैं थियेटर मालिकों से गुजारिश करना चाहता हूं कि शो जल्दी खत्म करने के चक्कर में ये गाना ना काटे।

अमिताभ ने ट्वीट के साथ गाने का लिंग भी साझा किया है, जिन्होंने ये गाना मिस कर दिया है वो इस लिंक के माध्यम से सुन सकता है।

बात करें, फिल्म के कलेक्शन की तो फिल्म ने पहले दिन 3.52 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने दूसरे दिन 5.53 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने दो दिन में 9.05 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा हुआ, जिसके बाद रविवार को फिल्म की कमाई और बढ़ी और रविवार वाले दिन फिल्म ने 7.60 करोड़ का कलेक्शन किया। 3 दिन में फिल्म की कुल कमाई 16.65 करोड़ हो गई है।

102 नॉट आउट में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है। फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है। फिल्म की कहानी 102 साल बूढ़े पिता और 75 साल बूढ़े बेटे की है।

Latest Bollywood News