A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'अमर अकबर एंथनी' पर किताब देख बोले अमिताभ बच्चन

'अमर अकबर एंथनी' पर किताब देख बोले अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन की 1977 में रिलीज हुई फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' को आज भी दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जाता है। अब इस फिल्म पर किताब प्रकाशित की गई है। बिग बी इस बात से...

amitabh- India TV Hindi amitabh

मुंबई: बॉलीवुड के महानायाक अमिताभ बच्चन की 1977 में रिलीज हुई फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' को आज भी दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जाता है। अब इस फिल्म पर किताब प्रकाशित की गई है। बिग बी इस बात से काफी खुश हैं कि हावर्ड विश्वविद्यालय प्रेस ने 'अमर अकबर एंथनी' पर किताब प्रकाशित की है। इस जानकारी को अमिताभ ने मंगलवार देर रात अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया, साथ ही किताब के पहले पेज की फोटो भी शेयर की। इस फोटो में नजर आ रहे किताब का शीर्षक है- 'अमर अकबर एंथनी: बॉलीवुड, ब्रदरहुड एंड द नेशन'।

कभी रेलगाड़ियों में गाकर पैसे जुटाते थे आयुष्मान खुराना

अमिताभ ने इस फोटो के साथ एक संदेश में लिखा, "हावर्ड विश्वविद्यालय प्रेस ने 'अमर अकबर एंथनी' एक शोधपत्र है, जो पूरी तरह इस फिल्म की खूबियों पर आधारित है। बेहतरीन।" मनमोहन देसाई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विनोद खन्ना को अमर, ऋषि कपूर को अकबर और अमिताभ को एंथनी के किरदार में देखा गया था। इस फिल्म में शबाना आजमी, नीतू सिंह, परवीन बॉबी, निरूपा रॉय और प्राण को भी मुख्य भूमिका में देखा गया था।

इस फिल्म की कहानी तीन भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अलग-अलग धर्म को मानने वाले परिवारों में पलते हैं और कई साल बाद एक होते हैं। अमिताभ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिदोस्तां' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News